चंडीगढ़

2 अगस्त 2017

दिव्या आज़ाद

आज भी कई ऐसे है युवा है जिन्हें अपने सपनों के पंखो से फ़ैशन के आसमान में उड़ान भरने का मौक़ा नहीं मिल पाया है । ऐसे ही युवाओं को  प्लेटफ़ॉर्म देते हुए ग्लेम ऑन और मन दुआ की ओर से  मिस एन्ड  इंडिया 2017 का भव्य आयोजन किया जा रहा है ।

कार्यक्रम के दौरान मन दुआ, ऋचा अग्रवाल और सुनैना के अरोड़ा ने बताया कि शो के लिए ऑडिशन देश के 12 शहरों में आयोजित किए जायेंगे। इस फ़ैशन पेजेंट का फ़िनाले 23 सितम्बर को किया जाएगा । जज के तौर पर फ़ैशन, बॉलीवुड ओर ग्लेमर जगत से जुड़ी शख़्सियत अपने अनुभव से सभी कंटेस्टंट्स को परखेंगे, जिनमें सिने ऐक्टर गोविन्दा, ऐक्ट्रेस रितु शिवपुरी और तरुण खन्ना शामिल होंगे । इसी के साथ जज के तौर बॉलीवुड ऐक्टर रणवीर हुड्डा ओर ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन को देखने के क़यास लगाए जा रहे है ।

सभी कंटेस्टंट्स में से 60 लड़कियों को शोर्टलिस्ट किया जाएगा जिनमें 3 मिस कैटेगरी के लिए और 3 मिसेज़ कैटेगरी के लिए फ़ाइनल होगी ।

इस शानदार शो का सेमी फ़ाइनल राउंड मौरिशियस और थाईलैंड के हसीन लोकेशंस पर किया जाए जिनके अंबेसेडर्स ने भी इस कार्यक्रम में अपने सहयोग के लिए हामी भारी है ।

जो भी युवा इसके द्वारा अपनी मंज़िल पाना चाहते है उनके लिए ऑडिशंस शुरू कर दिए गए है । जिनमें जयपुर, दिल्ली, चंडीगढ़, जलन्धर, जम्मू, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, बेंगलोर, हैदराबाद और शिलोंग के कंटेस्टंट्स अपनी क़िस्मत आज़मा सकते है ।

पेजेंट जीतने वाले विनर को यूएसए में भारत का प्रतिनिधित्व करने का सुनहेरा मौक़ा मिलेगा, साथ ही ख़ुद को विडियो अल्बम में देखने का अवसर मिल सकता है ।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.