जीरकपुर हाईवे पर स्थित छोटी सब्जी मंडी में लगी भीषण आग,एक एक कर 3 सिलेंडर हुए ब्लास्ट

0
804

जीरकपुर

18 दिसंबर 2018

अंबाला चंडीगढ़ मार्ग पर पंचकूला मोड़ के पास स्थित छोटी सब्जी मंडी मेंं भयंकर आग लगने से भगदड़ मच गई। यह आग देर रात लगी। आग की तेज लपटों ने इतना विकराल रूप ले लिया कि आस पास की दुकानें इसकी चपेट में आ गईं। लोगों का आरोप है कि आग लगने की सूचना देने के घंटों बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंची। हालांकि अभी तक किसी की जान जाने या आग में फंसे होने की सूचना नहीं है। लेकिन लोगों का कहना है कि अगर समय रहते आग पर काबू पा लिया जाता तो यह इतना नुकसान नहीं होता।

आग कि तेज लपटें देख हजारों की संख्या में लोग जुटे:

आग की तेज लपटें उठता देख जीरकपुर फ्लाई ओवर पर लोगों का मजमा लग गया आलम यह रहा की लोगों की भीड़ के चलते काफी लंबा जाम लग गया।

तेज ब्लास्ट के साथ सिलेंडर फटने की आवाज

मौके पर मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने बताया कि आग की लपटें तब और बढ़ गई जब वहां मौजूद सिलेंडर में आग लगने के चलते एक के बाद एक करीब 3 सिलेंडर जोरदार तरीके से ब्लास्ट होते चले गए।

आग लगने के काफी देर बाद आखिरकार दमकल विभाग की टीम फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग इतनी विकराल थी कि इस पर नियंत्रण पाने के लिए पंचकूला और चंडीगढ़ से भी दमकल की गाड़ियां बुलाई गईं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.