महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर ने जरूरतमंद लोगों के लिए किया मंदिर प्रांगण में लंगर का आयोजन

0
245

चंडीगढ़

2 जुलाई 2021

दिव्या आज़ाद

महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर की महिला विंग ने सेक्टर 28 स्थित श्री आत्मानंद जैन मंदिर के प्रांगण में जरूरतमंद लोगों के लिए लंगर का आयोजन किया इस लंगर का आयोजन महावीर इंटरनेशनल गोल्ड फेलो एम के जैन, महावीर इंटरनेशनल फेलो एस सी जैन के सहयोग से किया गया था। इस दौरान उनके साथ महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर की प्रधान उषा जैन, जनरल सेक्रेटरी शिल्पा जैन व सेंटर की अन्य सदस्या भी उपस्थित थे।

इस अवसर महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर की प्रधान उषा जैन तथा   जनरल सेक्रेटरी शिल्पा जैन ने बताया कि सेंटर भगवान महावीर के बताए गए सिद्धांतो का अनुसरण कई वर्षों से करता चला आया है। सामाजिक व जनकल्याण की भावना में संलिप्त  सेंटर इस प्रकार के आयोजन शहर में करता आ रहा है। उन्होंने कहा कि सेंटर लंगर का आयोजन श्रृंखलाबद्ध तरीके से करता आया है। जो कि गरीब व जरूरतमंद लोगों को ध्यान में रख कर लगाया गया था। लंगर को सेंटर के पदाधिकारियों द्वारा गरीब व जरूरमंद लोगों वितरीत किया गया था।

उन्होंने ने कहा कि कोई भी गरीब व जरूरमंद सेंटर से किसी भी प्रकार की मदद ले सकता है क्योंकि कोरोना महामारी के कारण जीवन के नुकसान के साथ आर्थिक स्थिति को भी हानि पहुंची है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.