होली के दिन शराब के ठेके बंद किये जाए

0
1890
चंडीगढ़
1 मार्च 2018
दिव्या आज़ाद 
चंडीगढ़ कॉंग्रेस महासचिव एवम पूर्वांचल विकास महासंघ ट्राईसिटी के अध्यक्ष शशि शंकर तिवारी ने होली के शुभ त्त्योंहार पर डाएरेक्टर जनरल आफ़  पुलिस तेजिंदर सिंह लूथरा से मांग की है की होली के शुभ त्योंहार पर चंडीगढ़ मे सुरक्षा कड़ी की जाए की ।इस शुभ त्योहार पर होली के आड़ मे कुछ शरारती तत्व हुरदंग करके त्योहार मे विघ्न डालते है ।एवम इसी आड़ मे नशा इत्यादि करके ।महिलाओ से छेड़छाड़ करते है ।एवम लड़ाई करते है जिस से इस भाईचारे के त्योहार मे विघ्न पड़ जाता है ।
और इसके साथ मे यह भी मांग की, कि होली के दिन शराब के ठेके जीतने भी है ।उसको बंद किया जाए ।जिस से लोग  नशा इत्यादि कम कर सके ।एवम डी.जी.पी से यह भी कहा कि विशेष करके कॉलोनियों के अंदर मे कड़ी सुरक्षा कि जाए ।
क्योंकि कूछ आवारा किस्म के लड़के झुंड बनाकर बहन बेटियों के ऊपर अनावश्यक रंग फेक देते है ।एवम रोकने पर मार पीट पर उतारू हो जाते है ।
इसके अलावा तिवारी ने कहा कि जो भी बगैर इजाज़त के साउंड बजाता है ।उसको ना बजने दिया जाए ।क्योंकि अभद्र एवम गंदे गाने लगाकर पूरी माहौल खराब करते है ।और दो पहिया वाहनों से झुंड बनाकर शोर शराबा करते है ।इसके ऊपर भी प्रबंध लगाया जाए ।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.