Photo By Vinay Kumar

चंडीगढ़

3 मई 2017

दिव्या आज़ाद

हरियाणा में पले बढ़े और म्यूजिक में एमए कर चुके युवा तथा होनहार गायक लाडी सिंह आज अपने नए गीत “हेडफोन” की लांचिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंचे। इस अवसर पर उनके साथ सुमित तथा ओशन भी उपस्थित थे। इस अवसर पर उन्होंने बातचीत करते हुए बताया कि वे हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले हैं और उन्होंने कुरुक्षेत्र युनिवर्सिटी से म्यूजिक में एमए की है और उस्ताद गोपाल खंडेल से अभी भी संगीत की तालीम हासिल कर रहे हैं।
पत्रकारवार्ता में बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि अब तक उनके चार गीत -मेरा सोहणा-, -डिमांडां-, -मुद्रें- और रोग गीत आ चुके हैं और यह उनका पांचवां गीत है। जिसे टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है और विभिन्न चैनलों पर इस गीत को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस गीत को सोशल मीडिया पर भी अच्छा रिस्पासं मिल रहा है। यूट्यूब पर इस गीत को अभी तक लगभग 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

गीत बारे बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि यह गीत युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। गीत के वीडिया डारयेक्टर टेप हेड हैं, म्यूजिक जयमीत का है और टीसीरीज ने इस गीत को रिलीज किया है। गीत का वीडियो का फिल्मांकण करनाल स्थित रेस्टोरेंट दाना पानी में किया गया है और इसमें माडल प्रियंका सोलंकी ने मुख्य भूमिका निभाई है।
उन्होंने अपने बारे बताते हुए कहा कि वे स्कूल और कालेज के समय से ही संगीत से जुड़े हुए हैं। हरियाणवी गीतों बारे पूछने पर उन्होंने कहा कि वे हिंदी और पंजाबी गीतों को ही तरजीह देंगे और जल्द ही उनकेतीन पंजाबी और एक हिंदी गीत लांच किए जाएंगे। फिल्मों में जाने के बारे में उन्होंने कहा कि यह तो किस्मत पर ही निर्भर है कि वे बालीवुड में जाएंगे अथवा पालीवुड में। उन्होंने बताया कि वे नशों पर बन रही एक शार्ट फिल्म में भी नजर आएंगे।

1 COMMENT

  1. I used to be recommended this website via my cousin. I’m now not certain whether this submit is written through him as no one else recognize such certain approximately my problem. You are incredible! Thank you!

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.