चंडीगढ़

23 अगस्त 2017
दिव्या आज़ाद 
रोस्टेड चिकन के लिए दुनियाभर में मशहूर कैनी रोजर्स रोस्टर्स ने पंजाब  में पहला आउटलेट चंडीगढ़ के एलांते मॉल में खोला है। विश्वभर में 400 से ज्यादा की श्रृंखला वाले इस रेस्तरां की चंडीगढ़  के एलांते  मॉल में चार अगस्त  से शुभारंभ हुआ । केआरआर के नाम से मशहूर इस फूड चेन को भारत में लाने का श्रेय त्रोइका हॉस्पिटलिटी इंडिया को जाता है। 
इस अवसर पर  कैनी रोजर्स रोस्टर्स के जनरल मैनजेर ऑपरेशंस  प्रिंस उपाध्याय  ने कहा, “आज के समय में लोग इस भागदौड़ भरी जिंदगी में ऐसा खाना पसंद करते हैं, जो उनके स्वास्थ्य के लिए लाभदायक हो और लजीज भी। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने इस फूड चेन का शुभारंभ किया है।”
यूं तो हम आए दिन किसी न किसी रेस्तरां में नॉनवेज व्यंजनों का आनंद लेते हैं, लेकिन ज्यादा ऑयली खाना हमारी सेहत के लिए कई बार हानिकारक होता है। लेकिन, अगर कोई ऐसी जगह आपको मिले, जहां बिना ऑयल के पकाया गया रोस्टेड चिकन आपको खाने को मिले तो आप क्या कहेंगे? जाहिर सी बात है, यह हम में से कई लोगों के लिए एक अच्छी जगह साबित हो सकती है।
 
बिना तेल के चिकन पकाना कैनी रोजर्स रोस्टर्स की खासियत है। इसके साथ ही घर के बने मफिंस, वैजीटेबल सलाद, पास्ता, सूप, डेजर्टस और तमाम तरह के पेय पदार्थो का एक खुशनुमा माहौल में आनंद ले सकते हैं।
प्रिंस  ने कहा, “इस रेस्तरां में आपको ऐसा चिकन परोसा जाएगा जो आपकी सेहत के लिए लाभदायक हो, इसलिए चिकन की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। साथ ही कम फैट, कम नमक और कम कौलोरीज पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इस रेस्तरां चेन ने भारत में पहली बार फ्लेमलैस किचन तकनीक का भी प्रयोग किया है।”
लुइस डेनियल सीनियर वाईस प्रेजिडेंट – कैनी रोजर्स रोस्टर्स इंटरनेशनल ने इस अवसर पर कहा की हमारी योजना  जल्द ही अपने लिए भारत जैसे बड़े बाजार  में नजदीक  भविष्य  में अपने रेस्तरां लांच करने की है। 
त्रोइका हॉस्पिटलिटी इंडिया ने भारतीय फ्रेंचाइजी के अधिकार मलेशिया के ब्रांड मालिक बरजाया समूह से लिए है। कैनी रोजर्स रोस्टर्स का भारत में यह दूसरा  फ्लैगशिप आउटलेट  है। रेस्तरां चेन उन सभी व्यंजन प्रेमियों के लिए फायदे का सौदा सबित हो सकती है, जिन्हे स्वस्थ खाने के साथ लजीज खाना पसंद है।
केआरआर की योजना 2017 तक पंजाब  में पांच से छह  रेस्त्रां लांच करने की है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.