“बॉम्बशेल” के प्रचार लिए चंडीगढ़ पहुंचे करन सहंभी

0
902
Photo By Vinay Kumar

चंडीगढ़

1 अप्रैल 2017

दिव्या आज़ाद
गीत से चर्चा में आए युवा पंजाबी गायक करन सहंभी आज अपने नए गीत -बॉम्बशेल- के प्रचार लिए चंडीगढ़ पहुंचे। काबिलेजिक्र है कि यह गीत 20 मार्च को टीसीरीज के बेनर तले रिलीज किया जा चुका है और इस गीत में सारा गुरपाल ने माडलिंग की है और म्यूजिक प्रीत हुंडल का है, गीत के बोल अमन ग्रेवाल ने लिखे हैं और जशन नन्नड ने इस गीत का वीडियो तैयार किया है। इस गीत को यूट्यूब पर अब तक एक लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं।

करन ने बातचीत के दौरान बताया कि वे लुधियाना से संबंधित हैं और गत छह वर्षों से चंडीगढ़ रह रहें हैं और यहीं से ही उन्होंने बीएससी इंटीरियर डिजाईनिंग की डिग्री हासिल की है। उन्होंने बताया कि इससे पहले उनका गीत -फोटो-, -नाम- और एक एल्बम शार्टलिस्ट भी आ चुकी है, जिसे श्रोत्राओं ने बहुत प्यार दिया है।
अपने कैरियर के बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें गायकी का शौंक बचपन से ही था और वे 11-12 में पढ़़ते हुए स्कूल के कई कार्यक्रमों में भाग भी ले चुके हैं। इसके अलावा वे पीटीसी वायस आफ पंजाब सीजन 2 के फाइनलिस्ट में भी अपना स्थान बना चुके हैं। उन्होंने बताया कि मौजूदा दौर में आनलाइन और सोशल मीडिया के अलावा श्रोताओं तक पहुंचना भी बेहद जरूरी है ताकि आपको अपनी गायकी बारे तथा श्रोताओं की पसंद और न पसंद के बारे में भी पता लग सके।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.