कैलाश जैन के भाजपा महिला मोर्चा का प्रभारी नियुक्त होने पर किया सम्मान

0
1253

चण्डीगढ़

14 जुलाई 2021

दिव्या आज़ाद

भारतीय जनता पार्टी, चण्डीगढ़ महिला मोर्चा ने मोर्चे के नवनियुक्त प्रभारी कैलाश चंद जैन का सम्मान किया। भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष सुनीता धवन की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय कमलम में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद विशेष रूप से उपस्थित रहे। उनके साथ पार्टी की  उपाध्यक्ष एवं महिला मोर्चा की पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आशा जसवाल, मोर्चा कोऑर्डिनेटर बीसी पूरी, मोर्चा उपाध्यक्ष रूबी गुप्ता, महासचिव नेहा अरोड़ा सहित मोर्चा की सभी प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों, व जिला पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने महिला मोर्चा द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की तथा आगे भी ऐसे ही  कार्य करने की प्रेरणा दी। अरुण सूद ने कहा कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें महिलाओं को पूर्ण सम्मान मिलता है ।

भाजपा द्वारा केवल सरकारी मजबूरियों की वजह से ही नहीं बल्कि पार्टी की अपनी विचारधारा की वजह महिलाओं का सम्मान करने के उद्देश्य से पार्टी के सभी प्लेटफार्म पर लोकतांत्रिक ढंग से महिलाओं के लिए 30% आरक्षण सुनिश्चित किया जाता है। उन्होंने कहा कि पार्टी की विचारधारा को जनमानस तक पहुंचाने में महिलाएं विशेष सहयोग दे सकती हैं। आने वाले नगर निगम चुनाव के लिए महिलाओं  को कमर कस लेनी चाहिए तथा अभी से पार्टी की नीतियों तथा सरकार द्वारा किए गए लोक भलाई कार्यो को लेकर जनता के बीच जाना शुरू कर देना चाहिए।


मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सुनीता धवन ने महिला मोर्चा द्वारा भविष्य में किए जाने वाले आगामी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी व आशा जसवाल ने भी अपने विचार रखे ।
मोर्चा के नवनियुक्त प्रभारी कैलाश चन्द जैन ने कहा कि पार्टी माँ की तरह होती है और भाजपा के सभी कार्यकर्ता एक परिवार की तरह पार्टी में कार्य करते है। पार्टी के प्रति  हमे अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.