चंडीगढ़

16 अगस्त 2017

कुलबीर सिंह

शहर के व्यापारियों द्वारा भाजपा प्रवक्ता एवं व्यापारी नेता कैलाश जैन को केंद्रीय गृहमंत्री की सलाहकार समिति का सदस्य बनने पर सम्मानित किया गया। स्थानीय सेक्टर 9 स्थित एक होटल में आयोजित  कार्यक्रम में  व्यापारियों द्वारा सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत में वीरेंद्र गुलेरिया ने कैलाश जैन का स्वागत किया व ख़ुशी जाहिर की कि हमारे एक व्यापारी साथी को चंडीगढ़ मामलों के लिए गठित केंद्रीय गृहमंत्री की सलाकार समिति का सदस्य मनोनीत किया गया है। उन्होंने इसके लिए भारतीय जनता पार्टी, सांसद श्रीमती किरण खेर, पार्टी अध्यक्ष संजय टंडन व समस्त नेतृत्व का आभार व्यक्त किय।

इस अवसर पर सीबीसी के चेयरमैन नीरज बजाज ने कैलाश जैन का सम्मान करते हुए कहा कि कैलाश जैन के मनोनयन से शहर के व्यापारियों का गौरव बढ़ा है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि कैलाश जैन व्यापारियों व शहरवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे तथा व्यापारी समाज की समस्याओं का उचित हल निकलवाएंगे। अब व्यापारियों को अपनी समस्याएं केंद्र तक पहुंचाने में आसानी होगी।

चंडीगढ़ व्यापार मंडल के सलाहकार जगदीश कपूर ने कहा कि कैलाश जैन एक सुलझे हुए व्यापारी नेता हंै और उन्हें व्यापारियों की सभी समस्याओं के बारे पता है, वे इन समस्याओं को गृहमंत्री तक पहुंचायेंगे व उनका हल करवाने में भी सक्षम हैं, इसलिए उनसे व्यापारियों को बहुत उम्मीदें है।

इस अवसर पर कैलाश जैन ने सभी का धन्यवाद किया तथा कहा कि स्वयं एक व्यापारी होने के नाते उन्हें व्यापारियों की समस्याओंं बारे पता है जिन्हें वे पहले भी उठाते रहे हंै और आगे भी उठाते रहेंगे। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वे पूरी गंभीरता से शहर के मामले बैठक में उठाएंगे व स्थानीय अधिकारियों से भी शहर की भलाई के लिए समय समय पर चर्चा करते रहेंगे तथा शहर की तरक्की के हर संभव प्रयास किये जायेंगे।

इस अवसर पर चंडीगढ़ बिजनेस कॉउंसिल के चेयरमैन नीरज बजाज सिंधी, चंडीगढ़ व्यापार मंडल के सलाहकार जगदीश कपूर, पार्षद सत प्रकाश अग्रवाल, एच के कक्कड़, गुजराल साहब, गुलाटी, व  प्रोगे्रसिव ट्रेडर वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन प्रधान वीरेंद्र गुलेरिया, चेयरमैन मोहिंदर बंसल, महासचिव संदीप चौधरी के अलावा  बड़ी संख्या में व्यापारी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.