अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: नारी शक्ति का हुआ मान, आरबीआई हादसे में घायल बहादुर महिला कांस्टेबल को मिला सम्मान

0
194

चंडीगढ़

8 मार्च 2022

दिव्या आज़ाद

सोमवार को विभिन्न क्षेत्रों में अहम योगदान देने वाली महिलाओं को सम्मानित करने के लिए चंडीगढ़ युवा दल द्वारा सेक्टर 45  गुरुद्वारा साहिब में अभिनंदन समारहो
का अयोजन किया गया समारहो के आयोजक विनायक बंगिआ और इंदरजीत कौर ने बताया कि समाज में महिलाओं द्वारा निभाई असंख्य भूमिकाओं का जश्न मनाने उनका सशक्तिकरण सुनिश्चित करने के लिए आज गुरुद्वारा साहिब में भाई बलविंदर सिंह जी और भाई जे एस खालसा जी द्वारा सुखमणि साहिब के पाठ का आयोजन किया गया और नारी शक्ति के कल्याण के लिए अरदास की गई।

इस मौके पर विशेष मेहमान युवा नेता सुनील यादव और बुड़ैल पुलिस पोस्ट प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुदेश कुमार ने कहा कि हम नारी शक्ति को सलाम करते हैं परिवार, समाज व देश के विकास के लिए महिला का सम्मान करना गौरव का विषय है। जिस समाज में महिला का सम्मान किया गया, उस समाज ने तरक्की की। उन्होंने कहा है कि एक महिला के जागरूक व शिक्षित होने से एक पूरा परिवार शिक्षित होता है। इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाली महिलाओं, महिला पुलिस कर्मियों को सम्मान चिन्ह देते हुए हौसला अफजाई की गई जो इस प्रकार रही चंडीगढ़ पुलिस से आरबीआई हादसे में घायल बहादुर महिला कांस्टेबल को पपीता, इंद्रजीत (सेक्टर 22 चौकी) ममता ( पुलिस लाइन) पिंकी ( सेक्टर 22 चौकी) मनप्रीत कौर ( पीओ सेल) करमजीत कौर (पुलिस लाइन) जसविंदर कौर ( बुड़ैल चौकी) नीशु ( बुड़ैल चौकी) पूनम, समाज सेवी गीता वाधवा, मोनिका एडवोकेट आशा सिंह,  गुरलीन खोखर, बीबी दविंदर कौर, डॉ जसविंदर कौर, बीबी किरण आदि महिलाओं को विशेष रूप से समानित किया गया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.