चंडीगढ

11 जनवरी 2020

दिव्या आज़ाद

जिसकी सरकार चंडीगढ़ से लेकर दिल्ली तक है उस भाजपा की सरकार में सरकारी अफसर जनता के मकानों की तोडफ़ोड कर रहे है और भाजपा नेता धरने पर बैठे है। ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं होना चाहिए जो लोगों को उनकी समस्याओं का निवारण न करवा सके। यह कहना है शिवसेना चंडीगढ़ के प्रदेश प्रमुख परमजीत सिंह राजपूत का।

परमजीत राजपूत ने कहा कि भाजपा ने भाजपा के खिलाफ ही धरना देकर बड़ा कमाल किया है। भाजपा चंडीगढ़ की जनता को बेवकूफ़ समझना बन्द करें । उस हाउसिंग बोर्ड में भाजपा के कितने नेता अधिकारी बन कर बैठे हुए है। भाजपा पहले तो खुद मकान गिरवाती है फिर उसी के खिलाफ लोगों के बीच जा कर धरने देनी की नौटंकी करती है और फिर आश्वासन दिला देकर अपनी वाह वाही लूटती है।

परमजीत सिंह राजपूत ने जारी एक बयान में भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि चंडीगढ़ में भाजपा की मेयर, भाजपा की सांसद एवं केंद्र में भाजपा की सरकार अफसरों के कंधे पर बंदूक रख कर भोलीभाली जनता के घरों को गिरवा रही है। प्रेम कौशिक, हरवंश राय एवम गर्ग जो चंडीगढ़ भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में से है और इसके साथ ही वे तीनों हाउसिंग बोर्ड के नॉमिनेटेड डायरेक्टर भी है तो उनकी अनुमति के बिना कैसे यह मकान गिराए जा सकते है। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा से पूछना चाहता हुँ, की जब सत्ता में आप खुद बैठे हंै, तो जनता के साथ यह अन्याय क्यों हो रहा है। क्या सरकारी अमला आप के आदेशों को नहीं मानता या फिर आप जनता के कामों को करवाने की काबलियत नहीं रखते। अगर भाजपा से सत्ता नहीं संभल रही तो अपने पदों जल्द इस्तीफ़े दे दें।

शिवसेना, चंडीगढ़ के प्रदेश प्रमुख ने कहा कि जब मुम्बई में नगर निगम ने एक अभिनेत्री का मकान गिरा था जो कि पूरी तरह से कानून को ताक पर रख कर बनाया गया था तब तो अनुपम खेर सांसद किरण खेर चंडीगढ़ से ले कर मुम्बई तक के भाजपा नेताओं ने बड़े बड़े बयान दिए, बड़े बड़े  धरने लगाए थे अब मैं पूछना चाहता हँु की सांसद खेर उनके पति अनुपम खेर कुछ बोलेंगे की या फिर उन्हें साप सूंघ गया है।

भाजपा को यह सोचना चाहिये की देश के प्रधानमंत्री ने देश के सामने एक संकल्प रखा था कि 2022 तक देशवाशियों को अपने अपने मकान दिए जाएंगे, पर मकान देना तो दूर की बात है। जिन लोगो ने अपनी मेहनत से जो मकान बनाये है उन्हें भाजपा ही गिरवा रही है । शिवसेना ने चंडीगढ़वासियों से अपील की इन सभी लोगो के खिलाफ इक_ा होना पड़ेगा और सडक़ ों पर उतरना पड़ेगा। हाउसिंग बोर्ड जो भाजपा की चाल चल रही है उसने पहले पानी के बिल बढ़ा कर आम जनता पर बोझ डाला और अब तो लोगो को उनके मकानों से ही दूर कर रही है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.