चंडीगढ़

8 अप्रैल 2019

दिव्या आज़ाद

सेक्टर 28 स्थित मोटर बूथ मार्केट में कॉंग्रेस का विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि माननीय पवन कुमार बंसल थे। इस मौके पर शशि शंकर तिवारी प्रदेश महामंत्री चंडीगढ़ कॉंग्रेस कमेटी, देविन्दर सिंह बबला प्रदेश महामंत्री वार्ड पार्षद , जिला अध्यक्ष गुरप्रीत सिँह गापी, वरिष्ठ कॉंग्रेस नेता सरदार परमजीत सिँह, मोहम्मद सादिक, सोनू पंडितआशीष गजनवी, सुखी  इत्यादि लोग उपस्थित थे । इस प्रोग्राम का आयोजन मोहम्मद शकील, वसीम, जावेद कें प्रयासो से हुआ ।

इस मौक़े पर वरिष्ठ कॉंग्रेस नेताओ की उपस्थिति में सैंकड़ों की संख्या में लोग भाजपा को छोड़कर कॉंग्रेस पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर आए हुए लोगो को संबोधित करते हुए पवन कुमार बंसल ने कहा कि  कॉंग्रेस अमीरों एवम गरीबो सबकी पार्टी है। कॉंग्रेस लोगो का घर बसाने मे विश्वास रखती है उजाड़ने मे नही।
कॉंग्रेस का यह नारा रहा है की रोटी, कपड़ा और मकान हर भारतवासी को मिले। उसी कड़ी मे इस बूथ मार्केट का निर्माण कॉंग्रेस कें समय मे ही हुआ था जिससे कि आज हज़ारो की संख्या मे लोग रोज़ी रोटी कमा खा रहे है। बंसल ने लोगो को कहा की आने वाले 19 मई को अपना कीमती मतदान करके फिर से कॉंग्रेस को जिताएं  एवम मुझे सेवा का मौका दें। स्वछता के मामले में आज सिटी ब्यूटिफुल चंडीगढ़ 20वे नंबर पर है उसे पहले नंबर पर लाने क़ा में पूरा प्रयास करूंगा । जो भी समस्या गरीबो को होंगी उसको भी पूरे प्रयासो कें साथ ठीक करूंगा।

इस मौके पर देविंदर सिंह बबला वार्ड पार्षद ने भी लोगो को भरोसा दिलाया कि वार्ड की कोई भी समस्या हो आप नि:संकोच हमारे पास आइए। पूरे प्रयास कें साथ उन समस्याओ क़ा समाधान करूंगा ।

इस मौके पर शशि शंकर तिवारी ने कहा की जब तक कॉंग्रेस क़ा राज था तब तक गरीबो को राशन भी मिलता था , मिटी का तेल भी मिलता था, गेस सिलिण्डेर 400 रु. तक का होता था। आज के समय में हरेक चीज़ महँगी हो रखी है। भाजपा सरकार पुरी तरह फेल है । उन्होने कहा की दुबारा कॉंग्रेस को आप लोग जिताओ कॉंग्रेस की सरकार आने पर सारा रुका हुआ काम होगा ।
शामिल हुए लोगो में प्रमुख रुप से मोहमद शकील, वसीम, महेन्द्र पाल, अब्दुल गफार, राकेश, सुनील, सुभाष, इद्रिश, एहसान, कुंदन, आकाश, बबलू, राजीव इत्यादि सेकडों की संख्या में लोग शामिल हुए ।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.