पंचकूला

18 मार्च 2019

दिव्या आज़ाद

यादव समाज द्वारा, यादव भवन, सैक्टर 12, पंचकूला में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस में चंडीगढ़ व ट्राइसिटी के प्रतिस्ठित लोग उपस्थित थे। इसी अवसर पर सेवानिवृत्त श्री एम. एस. राव ने यादव द्वारा डायरेक्टरी 2019 का विमोचन किया गया। श्रीराव ने डायरेक्टरी के महत्व का व्याख्यान करते हुए एक बहुत ही सराहनीय कार्य बताया जो समाज को जोडने का कार्य करेगी। संपादक भागलाल यादव ने भी राव की बात को बढ़ाते हुए कहा की हमने डायरेक्टरी में वीर योद्धाओं का जीक्र किया है जिससे नई पीठी को प्रेरणा मिलेगी। डायरेक्टरी में लोगों की सुविधा के लिए व्यक्तित्व का परिचय दिया गया है। डायरेक्टरी समाज के लिए  उपयोगी सम्पर्क सूत्र साबित होगी। डायरेक्टरी का पहला संस्करण होने के कारण लोगों में भारी उत्साह था।

इसी अवसर पर गुलाल की जगह फूलों से होली खेली गई जिसमें महिलाओं की भागीदारी भी उत्साहपूर्ण रही।समाज ने रंग को छोड़कर फूलों से होली खेलने का संदेश दिया।

इस अवसर पर  राव के साथ  विजेय,  रतिराम, राजेन्द्र सिंह व डायरेक्टरी टीम के अडवाईजर कमेटी के सदस्य डा. विजेन्द्र सिंह, वरिष्ट अध्यापक विजेयपाल, रोहतास यादव, सुजीत यादव,  प्रकाश यादव,  रधविन्दर यादव, शिवमूर्ति व रामचन्द्र उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.