सुर संगम के शौकिया गायकों और बॉलीवुड उस्ताद दिलीप सेन ने टैगोर थिएटर में शहर के कला प्रेमियों को कर दिया मंत्रमुग्ध

0
795

चंडीगढ़

10 अप्रैल 2022

दिव्या आज़ाद

सुर संगम पंचकूला द्वारा आयोजित संगीत कार्यक्रम ‘किशोर नाइट’ के 21वें वार्षिक संस्करण के रूप में टैगोर थिएटर हॉल मधुर संगीतमय प्रस्तुतियों से गूंज उठा और कार्यक्रम निदेशक डॉ प्रदीप भारद्वाज ने ‘बचना ऐ हसीनों लो में आ गया’ गाया। अंबाला के डॉ रोज़ी अनेजा के साथ ‘गाता रे मेरा दिल…’ जैसे युगल गीत के अलावा ‘दिन महीने साल’और ‘चेहरा है या चांद खिला है’। उन्होंने हरजीत के साथ ‘नैना बरसे’ और ‘प्रेम कहानी में’ भी गाया। डॉ नवीन चावला और रूबी ने दिल लगी ने दी हवा प्रस्तुत की।


डॉ एसएस प्रसाद और रंजू प्रसाद की ब्यूरोक्रेट्स जोड़ी, दोनों प्रतिभाशाली गायकों ने ‘मेरे दिल में आज क्या है’ से मंत्रमुग्ध होने वाले अन्य ब्यूरोक्रेट्स जगदीप ढांडा से पहले एक मधुर उत्साह के साथ ‘दूरियां नजदीकिया बन गई’ प्रस्तुत किया।


कार्यक्रम में भारतवंशी, रिशु, संगीता, अभिजीत, अंजलि, मन्नत, दीपक गर्ग, संजना, राजेश, राजीव वर्मा, रेणु, यतीश, काव्या, कुमार साजन, रमनदीप सहित 25 कुशल गायकों ने 37 गीत प्रस्तुत किए।


प्रशंसित बॉलीवुड संगीत निर्देशक और सेलिब्रिटी अतिथि दिलीप सेन के केंद्र में आने के साथ कार्यक्रम ने एक नई ऊंचाई प्राप्त की। उन्होंने दर्शकों के साथ तत्काल तालमेल स्थापित किया और सभी प्रस्तुतियों में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के रूप में दर्शकों ने उनके सभी गीतों विशेष रूप से ‘ओले ओले ..’ और कई अन्य के साथ गुनगुनाया। युवा ऊर्जावान डॉ प्रदीप भारद्वाज ने ‘जब भी कोई लडक़ी देखु’ जैसे हिट गाने के बाद और ‘होंठों पे बस..’ ने एक और हिट ‘सामने ये कौन आया..’ के साथ ग्रैंड फिनाले दिया। लवली-विनोद संगीत कलाकारों ने आर्केस्ट्रा का समर्थन प्रदान किया, जबकि आकाशवाणी नई दिल्ली के जैनेंद्र सिंह ने निपुण महारत के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की।


इससे पूर्व  सुर संगम प्रबंधन ने हरियाणा सरकार के माननीय गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री मुख्य अतिथि अनिल विज का स्वागत किया। उन्होंने गायकों को सम्मानित किया और कलाकारों, विशेष रूप से चिकित्सा पेशेवरों और स्वर संगम के रूह-ए-रवंगी डॉ प्रदीप भारद्वाज के प्रयासों की सराहना की।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.