हिमालयन फाउंडेशन, चण्डीगढ़ ने प्रमुख इवेंट किड्स ओलंपिक – किडो 2021 के 11वें सीजन का आयोजन किया

0
307

चण्डीगढ़

8 अप्रैल 2021

दिव्या आज़ाद

वंचित बच्चों के कल्याण के लिए कार्यरत एनजीओ हिमालयन फाउंडेशन, चण्डीगढ़ ने प्रमुख इवेंट किड्स ओलंपिक – किडो 2021 के 11वें सीजन का आयोजन किया जिसमें 300 से अधिक प्रतिभागियों ने कई खेलों और प्रतिभा प्रतियोगिताओं में भाग लिया। एनजीओ के अध्यक्ष एचएमएल गुरदीप सिंह व महासचिव एचएमएल स्पर्श गुप्ता की अध्यक्षता में सुपरहेड्स एचएमएल युगांश अरोड़ा और एचएमएल रिया मलिक व उनकी टीम ने चेयरपर्सन एचएमएल वृंदा जैन के मार्गदर्शन में कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में सुश्री शिप्रा बंसल (मनोनीत पार्षद, चण्डीगढ़) मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे।


एनजीओ के स्वयंसेवकों ने किडो 2021 के लिए वंचित और झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों और विभिन्न अनाथालयों और स्कूलों का दौरा किया व उनके लिए प्रतिभा कार्यशालाओं, प्रतिभा प्रतियोगिताओं और एथलेटिक खेलों का संचालन करके उन्हें किडो-2021 के लिए चयन व तैयार किया। किडो 2021 में खेल प्रतियोगितायों के साथ टैलेंट हंट भी शामिल था, जहाँ विभिन्न स्कूलों के प्रतिनिधियों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए विजयी स्थान हासिल किया।

कार्यक्रम का आयेाजन कोविड-19 गाइडलाइंस को मदेनजर रख कर किया गया। मास्क, सैनिटाइजर आदि का प्रयोग किया गया व सोशल डिस्टेंसिंग रूल्स को भी ध्यान रखा गया। विजेताओं को पदक और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.