Site icon WorldWisdomNews

पद से इस्तीफा दिया है पार्टी से नहीं: रमेश शर्मा

चंडीगढ़
20 दिसंबर 2021
दिव्या आज़ाद

पूर्वांचल नेताओं को नगर निगम चुनाव 2021 में कांग्रेस द्वारा टिकट न दिए जाने पर कांग्रेस पूर्वांचल सेल चंडीगढ़ के चैयरमैन रमेश शर्मा ने थोड़े दिनों पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके साथ ही उन्होंने आज़ाद उम्मीदवारों को अपना समर्थन देने का एलान किया था। आज रमेश कुमार से खास बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वे वार्ड नंबर 7 से कांग्रेस उम्मीदवार ओम प्रकाश सैनी का समर्थन कर रहे हैं।

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने आज़ाद उम्मीदवार को अपना समर्थन देने का एलान किया था तो अब वे कांग्रेस उम्मीदवार का समर्थन क्यों कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश सैनी मेरे लिए मेरे भाई हैं व वार्ड के लोगों के लिए उन्होंने बहुत काम किया है। मैंने यह एलान किया था कि मैं हर उस उम्मीदवार का सहयोग करूँगा जिसने जनता के लिए काम किया हो चाहे फिर वह किसी भी पार्टी का क्यों न हो।

रमेश ने कहा कि उन्होंने पद से इस्तीफा दिया है पार्टी से नहीं। उन्होंने कहा कि मैंने नाराज़ होकर पद से इस्तीफा दिया था जिसे कांग्रेस पार्टी ने अब तक मंजूर नहीं किया है। मैं पार्टी के साथ अब भी हूं लेकिन पूर्वांचल के नेताओं को टिकट न देने के लिए पार्टी से नाराज़ भी हूं।

रमेश ने मौली जागरां पहुंच कर ओम प्रकाश सैनी का अभिनंदन किया व लोगों से अपील की कि आने वाली 24 दिसंबर को वे वार्ड नंबर 7 से ओम प्रकाश सैनी को विजयी बनाएं।