Site icon WorldWisdomNews

कांग्रेस के पूर्व नेता शशि शंकर तिवारी ने आजाद उम्मीदवार सुशीला पाठक को दिया समर्थन

चंडीगढ़

7 दिसंबर 2021

दिव्या आज़ाद

कांग्रेस के पूर्व नेता शशि शंकर तिवारी ने वार्ड नंबर 10 (सेक्टर 27—28—29) से आजाद उम्मीदवार सुशीला पाठक को अपना समर्थन देने की घोषणा की। पूर्वांचल के लोगों के बीच में अच्छी खासी साख रखने वाले कांग्रेस के पूर्व नेता शशि शंकर तिवारी ने मंगलवार को आजाद उम्मीदवार सुशीला पाठक के लिए वार्ड के लोगों से वोट देने की अपील की।

इस मौके पर तिवारी ने कहा कि हर राजनीतिक दल अपने मतलब के लिए लोगों का इस्तेमाल करते हैं। जरूरत के समय कोई भी राजनीतिक दल लोगों की सुध का लेने नहीं पहुंचते। ऐसे में तिवारी ने वार्ड के लोगों से इस बार नगर निगम चुनाव में राजनीतिक दल के उम्मीदवारों का बहिष्कार कर वार्ड से आम जनता का चेहरा बन सामने आए आजाद उम्मीदवार को अपना वोट देकर जीताने की अपील की ।

वहीं वार्ड नंबर 10 से आजाद उम्मीदवार सुशीला पाठक ने मंगलवार को सेक्टर 29 ए और सीबीआई कॉलोनी में डोर टू डोर प्रचार कर लोगों से वोट की अपील की। वोट की अपील के दौरान सुशीला ने वार्ड के लोगों से कहा कि इस बार अगर शहर का विकास और अपना उज्ज्वल भविष्य का हक चाहिए तो लोगों को राजनीतिक दलों के झूठे वादों और कभी न पूरे होने  वाली घोषणाओं के जाल में आने से बचना होगा।