ट्रेंड से हट के है फिल्म “बिग डैडी”, 21 अप्रैल को हो रही है रिलीज

0
855

Photo By Vinay Kumar

चंडीगढ़

17 मार्च 2017

दिव्या आज़ाद

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री आज शिखर छूने की कोशिश कर रही है पर एक हे तरह की फिल्मों के कारण इंडस्ट्री में कुछ नया नहीं हो रहा. ऐसे में”बिग डैडी” कुछ नया करने की कोशिश करेगी जिस को नौजवान व् प्रतिभाशाली निर्देशक इमरान शेख ने डायरेक्ट किया है और इस के निर्माता हैं केशव द्वेदी.

आज चंडीगढ़ में इस का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म 21 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमा घरों का सिंगार बनने जा रही है. फिल्म में स्टार प्लस पे चलते सुपरहिट शो, “साथ निभाना साथिया” के मुख्य कलाकार और मलेरकोटला पंजाब से पंजाबी लड़के मुहम्मद नाज़िम ने मुख्य भूमिका निभायी है. नाज़िम के साथ बाल कलाकारसरताज ने भी अपनी कला के रंग बिखेरे हैं. फीमेल लीड में हम सैबी सूरी को देखेंगे और इन के साथ साथ सीमा कौशल, सरदार सोही, गुरनाम सिधु गामा, मनिंदर वैलीऔर करन बतान भी एहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

फिल्म की कहानी एक बच्चे व् उस के बिग डैडी के इर्द गिर्द घूमती है. जो हमें दिखाएगी के किस तरह दोनों हर मुश्किल का सामना करते हैं. इस फिल्म में ज़िन्दगी के हररंग को दिखाया गया है. असल ज़िन्दगी से मेल खाती कहानियां व् फिल्मों की पंजाबी इंडस्ट्री में हमेशा कमी हे रही है पर उम्मीद है के “बिग डैडी” इन साड़ी कमियों कोपूरा कर के एक नया मुकाम बनाएगी. ऐसे लगता है ये पंजाबी फिल्म होने के बावजूद बॉलीवुड तक में अपना मुकाम बनाएगी.

फिल्म की कहानी बब्बल भट्टी ने लिखी है जिस में हमें मोह-प्यार, ट्रेजेडी, ड्रामा, रोमांस व् कॉमेडी समेत हर रंग दिखेगा. अगर हम ये कहें की ये फिल्म पंजाबी इंडस्ट्रीकी नयी व् सब से हट के बनायीं फिल्म है तो ये गलत नहीं होगा. इस फिल्म को बच्चों से लेकर हर वर्ग का दर्शक देख सकता है.

फिल्म के संगीत को बॉलीवुड की मशहूर सख्शियतों व् बुलन्द आवाज़ों जैसे शाहिद माल्या, उदित नारायण, मुहम्मद इरफ़ान व् जग्गी सिधु ने. गानों को लिखा है गुरनामसिधु गामा व् बब्बी कख. इस को संगीत दिया है कुलदीप शुक्ला ने.  फिल्म के मनमोहक दृश्यों को बॉलीवुड के मशहूर सिनेमेटोग्राफर अनिल ढांडा ने कैमरे में क़ैद कियाहै. फिल्म की पूरी शूटिंग पंजाब व् ऑस्ट्रेलिया के सिडनी व् आस पास के शहरों में हुई है. द्विबरो  फिल्म्स (ऑस्ट्रेलिया) के बैनर में बनी इस फिल्म से पूरी टीम सहितइंडस्ट्री को भी कुछ अलग देखने को मिलेगा.

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.