भाजपा की 28 जून को होने वाली वर्चुअल रैली में भाग ले सभी लोग: अवि भसीन

0
302

चंडीगढ़

27 जून 2020

दिव्या आज़ाद

भाजपा, चंडीगढ़ के मंडल 22 के अध्यक्ष अवि भसीन ने अपने मंडल एवं शहर के निवासियों से 28 जून को होने जा रही भाजपा की वर्चुअल रैली में भाग लेने का निवासियों, समर्थकों, कार्यकर्ताओं और शहर के सभी व्यापारी वर्ग के निवासियों से आग्रह किया है। यह वर्चुअल रैली शाम 5 बजे सोशल मीडिया के माध्यम से आयोजित की जायेगी। इस रैली को केंद्रीय कानून व सूचना और प्रधौगिकी मंत्री श्री रविशंकर प्रसाद जी दिल्ली से संबोधित करेंगे।

यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से अवि भसीन ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के वर्ष पूरा होने पर यह आयोजन किया जा रहा है, और इस एक वर्ष के कार्यकाल में देश में अद्भुत व बेमिसाल काम हुए है जिसमें राम मंदिर, आर्टिकल 370, तीन तलाक, नागरिक संशोधन बिल जैसे अनगिनत कार्य संपन्न हुए हैं, जिन्हें शहर वासियों को अवगत करवाना भाजपा, चंडीगढ़ की ज़िम्मेदारी है।

उन्होंने बताया कि भाजपा द्वारा देश में किए गये इन अद्भुत कार्यो को लेकर चंडीगढ़ के इतिहास भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ वीडियो वर्चुअल रैली का आयोजन करेगी, जिसमें लोग सोशल मीडिया जिसमें ऑन लाइन, फेसबुक, टविटर, इंटाग्राम, यूटयूब पोर्टल व अन्य से जुडक़र लाइव हिस्सा ले सकते हैं। उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि एक साल बेमिसाल के अद्भुत कार्यो के जानने के लिए मंडल 22 के निवासियों, समर्थकों, कार्यकओं और जन साधारण से इस ऐतिहासिक वर्चुअल रैली से जुड़े और देश में एक वर्ष के दौरान हुए बेमिसाल कार्यो से रूबरू हों।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.