चंडीगढ़

10 जुलाई 2020

दिव्या आज़ाद

बिजली विभाग चंडीगढ़ के कार्यालय की ओर मलोया कॉलोनी में उपभोक्ताओं को भुगतान तिथि वाले दिन बिजली बिल भेजे जा रहे हैं। जिससे विभाग की गलती का उपभोक्ताओं को पैनेल्टी के रूप में नुकसान उठाना पड़ रहा है। इससे उपभोक्ताओं में निगम के प्रति भारी रोष बना हुआ है। चंडीगढ़ युवा दल ने चंडीगढ़ प्रशसक के सलाहकार मनोज परिंदा को पत्र लिख पैनेल्टी को माफ करने या फिर बिल की तिथि बढ़ाने की मांग की है। वहीं जब इस बारे में उपभोक्ताओं ने बिल वितरण करने वाले कर्मचारी से इसका कारण पूछा तो उसका कहना था कि उसका काम बिल वितरित करना है।

भुगतान तिथि वाले दिन आये बिलों के बारे में चंडीगढ़ युवा दल के प्रधान विनायक बंगीय और संजोयक व मलोया निवासी सुनील यादव ने  जानकारी देते हुए बताया कि बिलों की तिथि वाले दिन उपभोक्ताओं के पास बिल पहुंचाने की गलती विभाग की है इस लिए उपभोक्ताओं के बिलों की पैनेल्टी माफ की जाए या फिर इन बिलों की भुगतान तिथि बढ़ाई जाए, ताकि विभाग की गलती का खामियाजा उन्हें ना भुगतना पड़े।

चंडीगढ़ युवा दल ने सलाहकर से मांग की है शहर की इस समस्या का तुरंत प्रभाव से समाधान किया जाए व संबंधित अधिकारियो पर तुरंत कार्यवाही करी जाए।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.