जागृत ब्राह्मण सभा के नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मानित समारोह आयोजित

0
107
पंचकूला
28 नवंबर 2018
दिव्या आज़ाद
पंचकूला सैक्टर-12, परषुराम भवन में जागृति ब्राह्मण सभा का चुनाव सम्पन्न हुआ जिसमें एम. पी. शर्मा की समस्त टीम ने अपने सभी प्रतिद्वंदयों को पूर्णरूप से धराषाही करके भारी अंतर से हराकर लोकतंत्र में जनमानस की आस्था में ब्राह्मण समाज का विष्वास मत हासिल किया।
पंचकूला सैक्टर-10, के निवासियों ने 623-624 के सामने वाले पार्क में स्वागत समारोह का आयोजन किया जिसमें स्थानीय निवासियों के अलावा हौवा, आर.डब्लयू.ए, कन्ज्यूमर्स एसोसियेषन, पार्क डैवल्पमैंट सोसायटी आदि के प्रतिनिधियांे ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और एम.पी.शर्मा प्रेसिडेंट व दूसरे विजयी साथियांे को जैसे मुकुन्द लाल बख्शी (उपप्रधान), विजय भारद्वाज (महासचिव), जी.सी. कौषिक (खजांची) व विनोद शर्मा (संयुक्त सचिव) को बुके व फूल मालाएं भेट़ करके सम्मानित किया। इन संस्थाओं के मुखियों ने इस मौके पर ब्राह्मण समाज की खुबियों के बारें में विस्तार से वर्णन किया व निर्वाचित पदाधिकारियों की भरपूर प्रषंसा करते हुए उनको सहयोग देने का आष्वासन भी दिया।
एच.ओ.डब्ल्यू.ए. संस्थापक एन.सी स्वामी, प्रधान बी.एम.कौषिक, आर.डब्ल्यू.ए. के प्रधान एम.एल. गुप्ता, कंज्यूमर एसोषियेसन के प्रधान एन.सी.राणा, महासचिव वी.के षर्मा द्वारा सम्मानित किया गया। इस शुभ अवसर पर उपभोक्ता संघ ने एम.पी.शर्मा अध्यक्ष को एक स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
इस मौके पर आर.एल.सेतिया, एस.पी.विज, एस.पी.मित्तल, बृज जैन, एम.पी.ठाकुर, अरूण गुप्ता, महेष गोयल, श्रीमती संतोष शर्मा, सुरेष शर्मा, शषी शर्मा सुनील गुप्ता, बी बी कपिल, वरिष्ट वकील अरूण गुप्ता, एस.कष्यप, एन.आर.शर्मा आदि ने सम्बोधित किया और इस संस्था को अपना कार्य सुचारू रूप से करने के लिए सम्पूर्ण योगदान का आष्वासन दिया। तथा इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरा योगदान दिया।
एम.पी.शर्मा ने आष्वासन दिलाया कि वे ब्राह्मण समाज को एकजूट करने के लिए हर मुमकिन कोषिष करेंगे और अपनी संस्था को दूसरी संस्था के साथ जोडने में तत्पर रहेंगे। इसके अलावा यह भी आष्वासन दिलाया कि वह कार्यक्रम को कार्यावित करने में सुचारू रूप से सभी के सहयोग के साथ समाज की सेवा करेंगे तथा कोई भी कसर नही छोडेंगे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.