डिस्ट्रिक्ट चैयरमैन ने ‘इनर व्हील चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल’ के बेहतरीन सामाजिक कार्यों को सराहा

0
157


चंडीगढ़

12 नवम्बर 2022

दिव्या आज़ाद

इनर व्हील क्लब 308 की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन अपेक्षा कोटाहवाला गर्ग ने ‘इनर व्हील चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल’ के सामाजिक कार्यों का आज यहां जायजा लिया और क्लब की सराहना की। इस दौरान उन्होंने क्लब की सदस्यों से भी एक बैठक की और उनका मनोबल को ऊंचा उठाया।


इस अवसर पर इनर व्हील चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल प्रेसिडेंट उषा शर्मा ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ क्लब कार्यकारिणी सदस्यों में वाइस प्रेसिडेंट वरिंदर कौर, सैक्रेटरी निशा, ट्रेजरार  अनिता मिड्ढा, आईएसओ मोनिका आर्य, क्लब की एडिटर सरबानी दत्ता व ज्वाइंट सैक्रेटरी वीना बंसल और अन्य सदस्य उपस्थित थे।


कार्यक्रम की शुरुआत डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन अपेक्षा द्वारा दीप प्रज्जवलित कर की गई जिसके उपरांत क्लब द्वारा किए गये विभिन्न सामाजिक कार्यों पर प्रकाश डालते हुए कल्ब की प्रेसिडेंट उषा शर्मा ने बताया कि क्लब वर्षों से गरीब बच्चों की पढ़ाई, इलाज और जरूरतमंद लोगों के उत्थान के लिए काम कर रहा है। इसके अलावा बताया गया कि अब तक कई लड़कियों की शिक्षा पूरी करवा कर उन्हें रोजगार भी दिलाया गया है। उन्होंने बताया कि इतना ही नहीं अब तक क्लब ने चंडीगढ़ व आस-पास के इलाकों में गरीबों व अनाथ बच्चों को जरूरी मदद प्रदान कर रहा है। हाल ही में कैंसर से पीड़ित एक बच्चे के इलाज का जिम्मा क्लब ने उठाया है। इसके साथ ही एक जरूरतमंद परिवार को उनका खस्ताहाल घर को बनाने के लिए कुछ धनराशि भी दी गई है। 


कार्यक्रम के दौरान डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन अपेक्षा कोटाहवाला गर्ग ने कुछ जरूरतमंद बच्चों को स्कूल बैग्स व स्टेशनरी  का सामान भी वितरित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमेशा ही इनर व्हील क्लब का उद्देश्य रहा है कि ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंद लोगों को मदद मुहैया करवाई जाए। उन्होंने बताया कि इनर व्हील क्लब केवल यहां ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अलग-अलग शहरों में भलाई के काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि वे क्लब के सदस्य महिलाओं से मिल कर बहुत सम्मान महसूस कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.