“सांस्कृतिक कार्यक्रम और पुरस्कार वितरण के साथ एन.एस.एस. का वार्षिक समारोह संपन्न”

3
1037
Photo By Vinay Kumar

चंडीगढ़

15 अप्रैल 2017

दिव्या आज़ाद 

राजकीय कालेज सेक्टर- 46 के एन.एस.एस. विंग का वार्षिक समारोह, आज कालेज के आडिटोरियम में, वालेण्टियर्स के सांस्कृतिक समारोह एवं पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हो गया ।

आज के इस समारोह के मुख्य अतिथि कालेज के प्राचार्य डॉ. ब्रम्ह प्रकाश यादव थे ।

इस पूरे कार्यक्रम में NSS के 450 से अधिक वालेण्टियर्स ने हिस्सा लिया । NSS का सालाना रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुये NSS के इंचार्ज प्रो. प्रवीण चौबे ने बताया कि कालेज के वालेण्टियर्स ने इस साल 28 से अधिक अलग अलग कार्यों को अंजाम दिया, जिसमें प्रमुख है, पी.जी.आई. और गवर्नमेंट मेडिकल कालेज सेक्टर -32 के लिए 180 यूनिट ब्लड डोनेशन करना, कालेज के 120 वालेण्टियर्स ने पल्स पोलियो ड्राइव में चंडीगढ़ हेल्थ विभाग के साथ मिलकर 3000 से अधिक बच्चों को पोलियो ड्राप पिलाया ।

कालेज के वालेण्टियर्स ने चंडीगढ़ प्रशासन के दिव्यांग जन पहचान सर्वे और पी.डी.एस.के डाइरेक्ट केश ट्रांसफर स्कीम के लिए सर्वे किया । साथ ही साथ शासन के ड्रीम प्रोजेक्ट डिजिटल इंडिया के लिए वालेण्टियर्स ने 2000 से अधिक लोगो को केशलेस पेमेंट के बारे में जागरूकता अभियान चलाया ।

कालेज के प्रिन्सिपल डॉ. ब्रम्ह प्रकाश यादव ने इस अवसर पर वालेण्टियर्स को संबोधित करते हुये, उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की एवं भविष्य में भी इसी तरह समाज के सेवा के लिए सदेव तत्पर रहने की शपथ दिलाई । इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. यादव ने 45 NSS वालेण्टियर्स को विभिन्न कार्यों में उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रमाण पत्र और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया ।

इस कार्यक्रम में कालेज के वाइस प्रिन्सिपल डॉ. शशि वाही के साथ बहुत से वरिष्ठ प्रोफेसर और अतिथि मौजूद थे ।

वालेण्टियर्स ने इस मौके पर विभिन्न तरह के सांस्कृतिक प्रोग्राम पेश किए । कार्यक्रम कालेज के NSS प्रोग्राम आफिसर डॉ. जी.सी.सेठी और डॉ. सुगंधा मित्तल के देख-रेख में संपन्न हुआ ।

3 COMMENTS

  1. Wow, awesome blog layout! How long have you been blogging for? you make blogging look easy. The overall look of your web site is fantastic, let alone the content!

  2. I was more than happy to seek out this web-site.I wished to thanks in your time for this glorious learn!! I undoubtedly enjoying every little bit of it and I have you bookmarked to check out new stuff you weblog post.

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.