चंडीगढ़

2 अप्रैल 2021

दिव्या आज़ाद

हल्लोमाजरा से रामदरबार को आने वाले मुख्य सडक़ मार्ग को बनाने में हो रही धांधली को लेकर कांग्रेस ने वीरवार को भाजपा पार्षद भरत कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन करते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की है।

इस मौके पर कांग्रेस की वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं पूर्व मेयर कमलेश बनारसी दास, पार्षद सतीश कैथ व पूर्वांचल सेल, कांग्रेस के चेयरमैन रमेश शर्मा ने कहा कि नगर निगम द्वारा सडक़ को चौड़ा करने का प्रस्ताव है लेकिन भाजपा पार्षद भरत कुमार दुकानदारों से साठगांठ कर कई जगहों सडक़ों कम चौड़ा करवाने में लगे हुए है। उन्होंने आरोप लगाया कि सडक़ पहले ही तंग है ऊपर से सडक़ों किनारे बने फूटपाथ को दूकानदार दबा के बैठ गए है। जिससे सडक़ पर चलने वाले लोगों को भारी परेशानी हो रही है।

रमेश शर्मा ने कहा कि भाजपा अपने आप को देश भक्त कहती है लेकिन आर्मी ट्रांजिट कैंप के सामने बनने वाली सडक़ में धांधली कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे है। उन्हें अपने पद से इस्तिफा दे देना चाहिए। शर्मा ने कहा कि यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें भरत कुमार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हों। रामदरबार में बनीं सडक़ें, फूटपाथों, पानी की पाईपों को बिछाने से लेकर तमाम सभी विकास कार्यों की जांच करवाई जाएं तो सभी की भ्रष्टाचार के मामले सामने आ जाएंगे क्योंकि सभी विकास कार्यों में मानकों की धज्जियां उडाई गई हंै।

रमेश शर्मा ने बताया कि प्रदर्शन के दौरान नगर निगम एसडीओ राजदीप एवं जेई सुरेश कुमार पहुंचे और विरोध कर रहे कांग्रेस नेताओं से सडक़ों एवं फूटपाथों को मानकों के हिसाब से बनवाने का पूरा आश्वासन दिया। जिसके बाद कांग्रेस ने अपना धरना प्रदर्शन खत्म किया।

इस रोष प्रदर्शन में कांग्रेस नेता मुकेश राय, बीएन दास, बनारसी दास, ज्वाला सिंह, चौधरी ताराचंद, सुभाष पाल, मेघा कल्याण, हरीजी शर्मा, राम स्वरूप, अखिलेश ठाकूर, सीता राम बावरियां, अनिल गोयल, ब्रिजेश, मुकेश प्रताप सिंह नरेन्द्र राजभर, सतपाल साहनी, विश्वेश्वर दास, मनोज पवार, मनोज गर्ग व भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.