चंडीगढ़
27 मई 2019
दिव्या आज़ाद
सूरत को कोचिंग संस्था में लगी भीषण आग और उसके चपेट में आकर मारे गए 20 मासूमों को याद कर लोगों की आंखे नम हो गयी। उन मासूमों की याद में चंडीगढ़ में भी शोकसभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।
गाँव मौलीजगरा  में शहीद भगत सिंह यूथ क्लब द्वारा आयोजित शोक सभा में सामाजिक कार्यकर्ता बालकर सिंह विक्टर, विनायक बंगीआ, सुनील यादव आदि ने शोक जताते हुए कोचिंग संस्था में व्यवस्था सुदृढ करने की मांग  प्रशासन से की है।
क्लब के प्रधान बालकर सिंह विक्टर ने कहा कि सूरत के कोचिंग संस्थान में लगी भीषण आग व उसमें जल कर मरे 20 बच्चों की घटना ने सब को अंदर से झकझोर दिया है। उन्होंने  चंडीगढ़ शहर में सरकार द्वारा कोचिंग संस्थान चलाने के लिए जो निर्धारित मानक होनी चाहिए वो शहर के अधिकांश कोचिंग संस्थान पूरा नहीं करता है। आज जिस तरह से कोचिंग संस्थान (डांस कोचिंग, शैक्षणिक कोचिंग) में छात्रों के लिए सुरक्षित व्यवस्था नहीं है ना ही छात्राओं के सुरक्षा को ध्यान में रखा जा रहा है। उन्होंने संस्थान का जांच कर उनकी कोचिंग संस्थान में जो कमी है उसे पूरा करने आदि की मांग प्रशासन से की है इस मौके पर बलवीर सिंह, विशाल राणा, हरदीप सिंह, दलेर बरार, रोशन, सूरज, मनीष, प्रिस, हन्नी, विक्की अदि ने भी शोक सभा में भाग लिया

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.