लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए चण्डीगढ़ युवा कांग्रेस ने किया मंथन 

0
1844
चण्डीगढ़
7 जनवरी 2019
दिव्या आज़ाद
लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए चण्डीगढ़ युवा कांग्रेस का मंथन आरंभ हुआ जिसके तहत रणनीति समीक्षा के लिए राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावारु व चंडीगढ़ प्रभारी विनीत कम्बोज चंडीगढ़ पहुंचे। उन्होंने बताया कि पार्टी के बड़े नेताओं की शहर की चुनावी राजनीति पर पूरी नजर हैं ताकि चुनाव मे पार्टी की जीत को सुनश्चित किया जा सके। प्रदेश अध्यक्ष  बिंदु ठाकुर ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आयोजित इस बैठक में युवा कांग्रेस ने हर बूथ में तैनात होकर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में हर चुनाव संबंधित कार्यों हिस्सा लेगी ।
राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावारु ने युवा कांग्रेसियों को 1 बूथ पर 10 यूथ तैनात करने को कहा।उन्होंने  युवा कांग्रेसियों की जिज्ञासाओं को शांत करने के लिए उनके सभी सवालों के जवाब भी दिए।
इस बैठक में युवा कांग्रेसियों को संबोधित करते हुये चंडीगढ़ प्रभारी विनीत कम्बोज ने सभी युवाओ को पूरी ताक़त से बूथ स्तर पर कार्य करने के दिशा निर्देश दिये।
अंत मे बैठक उपस्थित सभी युवा कांग्रेसियो ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया
इस मौके पर महासचिव अभिषेक शर्मा के अलावा जानू मालिक सचिव, राजवीर ढिल्लों सोशल मीडिया इंचार्ज, विनायक बनगया,  सुनिल यादव, प्रदीप,  दमन प्रीत, धीरज गुप्ता, प्रबल पाल, परीक्षित राणा,गौरव वशिष्त,कपिल चोपड़ा आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.