किसानों की मांगों को सरकार नहीं मानी तो केन्द्रीय मंत्री का पुतला फूंकेंगे: अविनाश सिंह शर्मा

0
668
चंडीगढ़
4 फरवरी 2019
दिव्या आज़ाद
रविवार को चंडीगढ़ की आवाज पार्टी के लोक सभा उम्मीदवार अविनाश सिंह शर्मा सेक्टर 25 रैली ग्राउंड में चल रही भारतीय किसान यूनियन की रैली का समर्थन करने पहुँचे। भारतीय किसान यूनियन किसानो की पूरी कर्ज माफी और स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करने के लिए यहाँ एकत्रित हुए है। इस प्रदर्शन में भारतीय किसान यूनियन (सिद्धपुर) के प्रधान जगजीत सिंह लल्लिया और समाज सेवी अन्ना हजारे के सहयोगी करणवीर सिंह किसानो की मांगों को लेकर मरण व्रत पर बैठे है। 
चंडीगढ़ की आवाज पार्टी के लोक सभा उम्मीदवार अविनाश शर्मा एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष कमल किशोर शर्मा ने चंडीगढ़ पुलिस द्वारा धरने पर बैठे किसानो को उठाने के लिए चंडीगढ़ पुलिस द्वारा धरने पर बैठे किसानो का बिजली पानी काटने का विरोध करते हुए कहा  कि, “हम किसानो की मांगों का समर्थन करते है और चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा बीजेपी के इशारे पर इन किसानो पर किये जाने वाले जुल्म का विरोध करते है।
उन्होंने कहा कि किसान जो हम सब का पेट भरते है उनकी मांगे मानना तो दूर उल्टा उनकी आवाज दबाने के लिए धरना स्थल से मूलभूत सुविधाये वापिस ले लेना गलत है। चंडीगढ़ की आवाज पार्टी के उम्मीदवार अविनाश सिंह शर्मा ने कहा कि वो अभी जा कर नगर निगम कमिश्नर से मिलेंगे और बिजली पानी की सुविधा उपलब्ध करवाएंगे और अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो हम चंडीगढ़ की आवाज पार्टी के कार्यकर्त्ता नगर निगम कमिश्नर के घर का घेराव करेंगें, तब तक चंडीगढ़ की आवाज पार्टी पानी के टैंकर का बंदोबस्त करवाएगी और चंडीगढ़ की आवाज पार्टी अन्नदाताओं के इस आंदोलन का पूर्ण समर्थन करती है।” अगर भारत सरकार किसानों की मांगों को नहीं मानती तो चंडीगढ़ की आवाज पार्टी किसानों के समर्थन में चंडीगढ़ के सड़कों पर उतरकर विरोध दर्ज कराएगी और केन्द्रीय कृषि मंत्री के पुतले फूंकेगी।
 
इस मौके पर किसान यूनियन के उप-प्रधान मेहर सिंह ने अविनाश शर्मा को धन्यवाद किया और अब तक की हर सरकार को किसान विरोधी बताया और उन्होंने कहा कि ये किसान आंदोलन जब तक चलता रहेग तब तक सरकार किसानो का पूर्ण कर्ज माफ नही करके स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू कर देगी।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.