चंडीगढ़

25 अप्रैल 2022

दिव्या आज़ाद

कैफ़े शब्द सुनते ही ख्याल आता है कॉफी-चाय या स्नैक्स का। अब चंडीगढ़ में लोगों को कैफ़े में ही खाने के साथ-साथ क्लबिंग, डीजे, लाइव म्यूजिक का अनुभव देने के लिए कैफ़े दिल्ली हाइट्स एक बार फिर शुरू किया गया है। कोरोना में काम न होने के कारण इसे बंद कर दिया गया था लेकिन दिल्ली हाइट्स के मालिक विक्रांत बत्रा को चंडीगढ़ के लोगों से मिली प्रतिक्रिया को देखते हुए कैफ़े दिल्ली हाइट्स को अब और बड़े पैमाने पर शुरू किया गया है।

एलांते मॉल में खुले इस कैफ़े की रिलॉन्च पार्टी करके विक्रांत बत्रा ने चंडीगढ़ के लोगों को कैफ़े के नए मेनू व सुंदर इंटीरियर का अनुभव लेने का मौका दिया। इस पार्टी में कई सेलिब्रिटी व शहर के ब्लॉगर्स शामिल हुए। विक्रांत ने बताया कि हमारे कैफ़े में मेनू को इस प्रकार से बनाया गया है कि हर किसी को उनके मनपसंद खाने का ऑप्शन मिलेगा। उन्होंने बताया कि कैफ़े दिल्ली हाइट्स जूसी लूसी बर्गर के लिए मशहूर है। यह हमारे कैफ़े में नॉन-वेजीटेरियन लोगों की पहली पसंद रहता है। इसके इलावा पैन फ्राइड नूडल्स विद वेजिटेबल्स, पिज़्ज़ा अल ग्रीको, पैनज़िला पेस्तो सलाद, ग्रिल्ड चिकन, केरेला तवा फ्राइड फिश, तमिलनाडु स्टाइल बैंग बैंग चिकन 65, दाल मखनी और पनीर लबाबदार आदि डिशेज़ सर्व करते हैं जिससे हर उम्र के लोगों को अपनी पसंद का खाना एन्जॉय करने का मौका मिलता है।

विक्रांत ने बताया कि हम समय-समय पर नए फ़ूड फेस्टिवल व ऑफर निकालते रहते हैं जिससे हमारे ग्राहकों को यहां बार-बार आकर नई चीज़ें ट्राय करने का मौका मिले। इस बार हम चंडीगढ़ के लोगों को एक ही जगह पर हर प्रकार की सुविधा देने के लिए लाइव म्यूजिक, डीजे, अंतरराष्ट्रीय इंटीरियर, सेल्फी कॉर्नर्स व ड्रिंक्स आदि लेकर आए हैं जिससे लोगों में कैफ़े में ही पार्टी व क्लबिंग करने का एक नया ट्रेंड शुरू होगा।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.