चंडीगढ़

6 मार्च 2019

दिव्या आज़ाद

भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब प्रदेश कि विशेष बैठक प्रदेश अध्यक्ष सनी शर्मा की अध्यक्षता में चंडीगढ़ कार्यालय में हुई जिसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री सरदार दयाल सिंह सोढ़ी जी विशेष रूप में उपस्थित हुए। जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष सनी शर्मा ने बताया भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब विजय लक्ष्य 2019 को लेकर युवा सम्मेलन फगवाड़ा में 17 मार्च वो करवाने जा रहा है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के सभी जिला से लेकर मंडल से लेकर बूथ स्तर तक के हजारों कार्यकर्ता इस युवा सम्मेलन का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने बताया देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा जिस प्रकार से सबका साथ सबका विकास नारे के साथ हर वक्त को मान सम्मान दिया गया है और राष्ट्रहित के लिए जिस प्रकार से मोदी सरकार ने फैसले लिए हैं उससे हर जनमानस खुश हैं और देश की जनता नरेंद्र मोदी जी के इस कार्यकाल से बहुत प्रभावित है और देश अगली बार भी नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। उन्होंने कहा कि भारत की जनता पाकिस्तान पर हुए हमले पर खुश है वहीं कुछ राजनीतिक दल राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए सेना पर प्रश्न खड़े कर रहे हैं जो कि दुर्भाग्यपूर्ण उन्होंने कहा कि वह भी तब जब भारत की जनता भारत के वीर सपूतों के इस कार्य के लिए सहारना कर रही है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री सरदार दयाल सिंह सोढ़ी जी ने बात रखते हुए कहा कि मोदी सरकार ने वो काम करके दिखाएं हैं जो पिछले 70 साल में नहीं होंगे स्वच्छता अभियान से लेकर घर घर तक बिजली पहुंचाने का काम उज्जवला योजना के तहत घर घर मुफ्त गैस कनेक्शन पहुंचाने का काम आशिक सैकड़ों योजनाओं के साथ में देश का विकास किया।

इसमें भाजयुमो प्रदेश महामंत्री विनय महाजन, सलिल कपूर प्रदेश उपाध्यक्ष नितिन गुप्ता नन्नू, भूपिन्द्र सिंह, भानू प्रताप , प्रदेश सचिव मनदीप अरोडा, शीनू गोयल , हनी कम्भोज, रवि वाली, प्रदेश सोशल मीडिया इंचार्ज सनी सरोच, प्रदेश मीडिया इंचार्ज अशोक सरीन, प्रदेश स्पोटर्स इंचार्ज गौरव राजपूत, संदीप सिंह,नीरज शर्मा, सन्नी शर्मा, महेश शर्मा, दमन कपूर , आभास शाकर आदि उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.