भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा सम्मान समारोह आयोजित

0
714

चंडीगढ़

2 फरवरी 2019

दिव्या आज़ाद

भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा वार्ड नं. 25 मनीमाजरा में नगर निगम में हुई मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के तीनों पदों पर भाजपा के प्रत्याशियों की जीत पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने की। इस सम्मान समारोह में भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन मुख्यअतिथि के रूप में उपस्थित हुए।

उक्त जानकारी देते हुए मीडिया के इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने बताया कि नगर निगम के चुनाव में मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के तीनों पदों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार की शानदार जीत पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि एक कागज बिनने वाला आज मेयर की कुर्सी पर विराजमान है यह सब भारतीय जनता पार्टी की ही देन है। उन्होंने बताया कि मेयर राजेश कालिया को प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के कर कमलों द्वारा सरपो पहना कर उनका सम्मान किया गया और बाल्मीकि समाज की और से एक समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। सीनियर डिप्टी मेयर हरदीप सिंह और डिप्टी मेयर कवंर राणा किसी सरकारी काम के चलते सम्मारोह में शामील नहीं हो सके।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित सभी लोगों को नगर निगम के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को तीनों पदों पर मिली जीत की बधाई प्रदान की और उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है और जातिवाद में भेदभाव किए बिना सबके हितों का ध्यान रखती है। उन्होंने कहा कि एक चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री बनना और एक कागज बिनने वाला शहर का मेयर बनना यह सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के कार्यकाल में अनेको इतिहासिक फैसले लिए गए है और उनको अमलीजामा भी पहनाया गया। भाजपा की केन्द्र सरकार नए भारत की ओर तेजी से कदम बढ़ा रही है। आने वाले लोकसभा चुनाव में भी जनता का आर्शीवाद पार्टी के साथ होगा ऐसा हमें पूर्व विश्वास है।

इस अवसर पर मेयर राजेश कालिया, पूर्व डिप्टी मेयर विनोद अग्रवाल, रविन्द्र लोट, सोनु, हरदीप भूरा, धमेन्द्र, विजय कुमार, दर्शन सिंह, मीरा पासवान, विक्की शेरा, प्रवीण, संजीव, अरूण, विनोद कुमार, सतनाम सिंह, सुरमुख सिंह, जुझार सिंह व मोर्चा के अन्य कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.