चण्डीगढ़

12 जून 2019

दिव्या आज़ाद

भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल मोर्चा अध्यक्ष चौधरी अमजद के नेतृत्व में केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से दिल्ली में उनके निवास स्थान पर भेंटवार्ता की और अपनी समस्याओं को उनके समक्ष रखा व ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल ने केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि चण्डीगढ़ के सरकारी स्कूलों में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के बच्चों की स्कूल फीस माफ करवाई जाये ताकि जो परिवार बच्चों की स्कूल फीस देने में असमर्थ है उनका बच्चा स्कूल में अच्छी शिक्षा ग्रहण कर सके। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय में आर्थिक रूप से पिछड़े हुए परिवारों के लिए बैंक में बिना किसी सरकारी कर्मचारी की गारंटी के ऋण मुहैया करवाया जाये ताकि वे लोग अपना छोटा-मोटा व्यवसाय शुरू करके अपना पालन-पोषण कर सके और स्वालंबी बनें। प्रतिनिधिमंडल ने और भी कई समस्याओं के बारे में केन्द्रीय मंत्री को विस्तार पूर्वक बताया और सभी समस्याओं का समाधान कराने का आग्रह किया।

केन्द्रीय मंत्री ने प्रतिनिधिमंडल की सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी उचित मांगों को केन्द्र सरकार के समक्ष रखेंगे और जल्द ही समस्याओं का समाधान करवाया जायेगा।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.