टिकलॉक प्रदर्शनी में शामिल होने हेतु भाजपा चंडीगढ़ इंडस्ट्री प्रकोष्ठ का प्रतिनिधिमंडल थाईलैंड रवाना

0
714

चंडीगढ़

23 अगस्त 2019

दिव्या आज़ाद

थाईलैंड में 26 अगस्त से शुरू होने वाली टिकलॉक प्रदर्शनी में शामिल होने के लिए भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल आज थाईलैंड के लिए रवाना हुआ।

प्रतिनिधिमंडल में मुनीष निगम, महेश जैन, अरूण शर्मा, दीपक अरोड़ा, दीपक शर्मा, संजय कुमार, वरूण मनचंदा, विजय वालिया, अरूण कुमार, शिव कुमार व जसमीत खन्ना, रितेश अरोड़ा आदि शामिल हैं।

उक्त जानकारी देते हुए इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन ने बताया कि 26 अगस्त से लेकर 29 अगस्त तक टिकलॉक प्रदर्शनी का आयोजन थाईलैंड में किया जा रहा है जिसमें बड़ी-बड़ी विदेशी कम्पनियों प्लास्टिक इंडस्ट्री, ऑटो मोबाईल, टोयटा ग्रुप ऑफ कम्पनी द्वारा बनाये गये उत्पादों का प्रदर्शन किया जायेगा। जिसको देखने के लिए और उनकी कार्यशैली को समझने के लिए इंडस्ट्री प्रकोष्ठ का प्रतिनिधिमंडल चण्डीगढ़ से थाईलैंड के लिए आज रवाना हुआ है।

वहाँ नये – नये तरह की आधुनिक उत्पादों को देखने को समझने का अवसर होगा। उन्होंने कहा कि आज हमारे देश की इंडस्ट्री को नये तरीकों से बनी मशीनों की जरूरत है जिससे समय की बचत भी होगाी और व्यापारी अपना उत्पाद भी बढ़ा सकेगा।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.