चण्डीगढ़

15 फरवरी 2019

दिव्या आज़ाद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरूवार की दोपहर को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले की दुखद घटना के विरोध में भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ ने सैक्टर 26 स्थित ट्रांसपोर्ट चौंक पर विरोध प्रदर्शन किया और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना प्रमुख कमर बाजवा का पुतला और पाकिस्तान का झंडा फूंका। आज के इस विरोध प्रदर्शन में पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी व महासचिव चन्द्रशेखर के नेतृत्व में इसमें भाग लिया और सभी शहीदों को भावभिनि श्रद्धांजलि अर्पित की।

उक्त जानकारी देते हुए पार्टी के मीडिया इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने बताया कि उपस्थित सभी लोगों को संबोंधित करते हुए उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने कहा कि इस दु:ख की घड़ी में समूची भाजपा पीडि़तों के साथ खड़ी है और अपनी सहानुभूति दर्शाती है। इस प्रकार के घिनौने कांड को लेकर पाकिस्तान की जितनी काठोर शब्दों में निंदा की जाये उतनी कम है। इस सारे घटनाक्रम में उस आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है जिसका मुखिया मसूद अजहर को पाकिस्तान की सरकार ने पनाह दे रखी है। आखिर क्यों नहीं पाकिस्तान इस आतंकवादी संगठन को समाप्त करने की बात करता है। दरअसल वहां के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ऐसे आतंकवादी संगठनों को जीवित रखने के लिए उनको पाकिस्तान में अपनी पनाह देते हैं और समय-समय पर भारत के खिलाफ जहर उगलने के लिए इनका भरपूर इस्तेमाल करते हैं।

पार्टी के महासचिव चन्द्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ब्यान को उचित बताते हुए कहा कि इस प्रकार की कायराना कार्यवाही का देश की सेना मुँह तोड़ जवाब देना जानती है और दिया भी जायेगा। अंतर्राष्ट्रीय पटल पर अलग-थलग पड़े आतंकियों की शरणस्थली पाकिस्तान का भांडाफोड़ हो चूका है। अब कोई भी देश उनकी बातों में नहीं आने वाला। कल के आतंकवादी हमले की अन्य देशों ने भी भरपूर निंदा की है। उन्होंने चेताया कि देश की जनता का सब्र अब टूट रहा है, इस प्रकार की घटना से जनता भी आखिर हिसाब बराबर करने की बात कह रही है। पाकिस्तान को समझ जाना चाहिए कि वे इस प्रकार की हरकतों से बाज आये और अपने देश में पनप रहे आतंकवाद की भट्टियों को बंद कर दे अन्यथा इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली, किसान मोर्चा अध्यक्ष बलविन्द्र शर्मा, जिला महासचिव मन्नु भसीन, मंडल अध्यक्ष राजकिशोर व जोगिन्द्र पाल, टेनामेंट प्रकोष्ठ के सह-संयोजक राकेश कुमार, सुभाष रंधावा पूर्व डायरेक्टर मार्केट कमेटी, धनास के पूर्व सरपंच कुलजीत सिंह, कैमवाला के पूर्व सरपंच सोनू, सब्जी मंडल से विनोद गुप्ता, सतबीर सिंहए जगदीश वर्मा व सैंकड़ों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.