Site icon WorldWisdomNews

भाजपा चंडीगढ़ की चुनाव प्रचार संचालन कमेटी के प्रमुखों और सदस्यों का गठन

चण्डीगढ़

14 मार्च 2019

दिव्या आज़ाद

भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन महामंत्री दिनेश शर्मा की सहमति से चुनाव प्रचार संचालन कमेटी के प्रमुखों और सदस्यों का गठन किया गया। जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी को कमेटी के चुनाव संचालन की जिम्मेदारी दी गई है।

चुनाव संचालन कमेटी की उपचारिक घोषणा करते हुए पार्टी के प्रदेश महासचिव चन्द्रशेखर ने बताया कि चुनाव का संचालन सचारू रूप से चलाने के लिए विभिन्न समितियों का गठन किया गया है जो इस प्रकार से है कार्यालय प्रमुख के लिए रघुवीर लाल अरोड़ा, भोजन व वितरण का कार्यभार राधेश्याम गर्ग, प्रचार सामग्री वितरण प्रमुख विजय उप्पल, कार्यक्रम एवं अन्य अनुमतियाँ के लिए गजेन्द्र शर्मा, प्रचार सामग्री एवं परिकल्पना पत्र समिति के लिए कैलाश चंद जैन, चुनाव आयोग समन्वय के लिए हितेश, पुलिस प्रशासन समन्वय के लिए गुरप्रीत सिंह ढिल्लों, कार्यकाल सूची अंतिम रूप निणर्य के लिए प्रेम कौशिक, मीडिया के लिए रविन्द्र पठानिया, बड़े कार्यक्रम के लिए अरूण सूद, कार्यक्रम अग्रिम दल के लिए राजेश कालिया, वित्त समिति के लिए राजकिशोर, बस्ता प्रमुख एवं ट्रांसपोर्ट के लिए भीमसेन अग्रवाल, टेंट व्यवस्था के लिए रमेश शर्मा निक्कू, साउंड व्यवस्था के लिए बी.सी. बिष्ट, वी.आई.पी. समन्वय के लिए राजकिशोर, नामांकन पत्र समिति के लिए अरूण सूद, दैनिक खर्च देख-रेख समिति के लिए तरसेम गर्ग और प्रचार सामग्री घर-घर वितरण के लिए अमित राणा को चुनाव संचालन के लिए नियुक्त किया गया है।

बैठक में उपस्थित संचालन कमेटी के सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि संचालन कमेटी में लिये गये सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रबंधन का अनुभव है। इनमें से ज्यादातर कार्यकर्ता लोकसभा व अन्य प्रदेशों के विधानसभा और चण्डीगढ़ नगर निगम के चुनावों की संचालन कमेटी में कार्य कर चुके हैं। इस बार भी चुनावों की दृष्टि से व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए चुनाव तक इस कमेटी का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि यह कमेटी के कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में अपने चुनावी अनुभवों के साथ पार्टी की रणनीति को आगे बढ़ायेंगे और अपने सफल चुनाव प्रबंधन से पार्टी के उम्मीदवार को भारी मतों से जीत दर्ज करवायेंगे।