Site icon WorldWisdomNews

कर्तव्यनिष्ठ एवं समाज सेवा के प्रति समर्पित हैं वार्ड नं 34 के भाजपा प्रत्याशी: प्रशांत शर्मा 

चंडीगढ़

2 दिसम्बर 2021

दिव्या आज़ाद

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में वार्ड नं. 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा को जनता उनके सामाजिक एवं जनकल्याणकारी कार्यो के लिए जानती हैं। वे एक मिलनसार एवं व्यक्तित्व के धनी व्यक्ती हैं तथा जनता की सेवा करने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। यह बात भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री प्रशांत शर्मा ने सेक्टर 45 स्थित एक बैठक के दौरान कही, साथ ही उन्होंने 24 दिसम्बर को होने जा रहे नगर निगम चुनाव में उपस्थित कार्यकर्ताओं और समर्थकों से वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा को भारी मतों से विजय का सेहरा पहनाने की अपील की है।

महामंत्री प्रशांत शर्मा ने कहा कि पिछले कई वर्षो से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने कई सामाजिक, धार्मिक व जनकल्याणकारी कार्य किए हैं तथा विभिन्न प्रतिष्ठित पदों पर आसीन हैं। उन्होंने जनहित को ध्यान में रखते हुए गरीबों की कोरोना महामारी में खूब सहायता की और नि:शुल्क राशन इत्यादि मुहैया करवाया। इसके चलते उन्होंने वैक्सीनेशन कैंप भी समय समय पर लगाकर लोगों की सहायता की है। उन्होंने भाजपा के बताये गये विकास के सिद्धांत को अपनी प्रतिबद्धता मानी और अभी भी वे इस प्रतिबद्धता में कायम हैं। उनके सामाजिक कार्यों के प्रति सच्ची निष्ठा के चलते उन्हें इस बार वार्ड नं. 34 की दावेदारी सौंपी गई है ताकि वार्ड के अंतर्गत आने वाले सेक्टर का विकास सुचारू रूप से आगे बढ़ाया जा सके। प्रशांत शर्मा ने वार्ड वासियों से अपील की है कि वे इस वार्ड से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा के पक्ष में मतदान करें ताकि विकास कार्यो को गति मिल सके।

इस अवसर पर वार्ड नं. 34 के भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने कहा कि वे बचपन से ही सामाजिक कार्यों में संलिप्त रहे है और भाजपा के विकास के नारे को बुलंद करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ का आभार प्रकट करते हैं कि उन्होंने मेरे सामाजिक कार्यो को देखते हुए मुझे यह दायित्व सौंपा है। उन्होंने वार्ड वासियों से अपील की है कि भाजपा के पक्ष में ही विकास कार्यों को बढ़ावा देने के लिए आगे आकर भारी संख्या में मतदान करें।