वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा ने अंतिम दिन विशाल रैली निकाल किया चुनाव प्रचार, समर्थन में उतरे वार्ड वासी

0
521

चंडीगढ़

21 दिसम्बर 2021

दिव्या आज़ाद

नगर निगम चुनाव के अंतिम दिन मंगलवार को वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा की वार्डवासियों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील को लेकर विशाल चुनाव प्रचार रैली का आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं और समर्थकों उपस्थित थे। इस दौरान उनके साथ भाजपा महिला मोर्चा की महामंत्री दीप्ति रावत भी उपस्थित थी।

इस अवसर पर निकाली गई यह विशाल चुनाव प्रचार रैली सेक्टर 46 के अस्थायी चुनाव कार्यालय से इसी सेक्टर के आवासीय क्षेत्र, मार्किट, विभिन्न गलियों से गुजरती हुई सेक्टर 45 में पहुंची जहां पर इस रैली ने पूरे सेक्टर में अपना चुनाव प्रचार किया। रैली के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने भाजपा के जयघोष लगाये और भाजपा के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर भाजपा यूवा मोर्चा के जिला महामंत्री प्रशांत शर्मा ने कहा कि भाजपा के पूर्व पार्षद ने वार्ड में कई विकास कार्यो को किया है ऐसे में अब निवासी भी यही चाहते हैं कि उसी उम्मीदवार को मतदान किया जाये जो वार्ड के हित में कार्य करता रहा हो। उन्होंने कहा कि वार्ड वासी वार्ड को विकास चाहते है और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा की वार्डवासियों के बीच छवि एक समाज सेवक की है और वे सभी उन्हें प्यार करते हैं। उन्होंने बताया कि श्री भूपेन्द्र शर्मा में समाज सेवा एवं परोपकार की भावना आपके दिल में कूट-कूट कर भरी है। उन्होंने कहा कि वे समाज सेवक एवं जागरूक नागरिक होने के कारण, अपने क्षेत्र के वासियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर तथा व्यापारी लोगों की समस्याओं को सुलझाने के लिए चंडीगढ़ प्रदेश के अधिकारियों के साथ समय-समय पर विचार विमर्श करके उनका समाधान करते आ रहे हैं।  

प्रशांत शर्मा ने कहा कि कोरोना काल में जब सारा देश एवं पूरा विश्व भयभीत था। ऐसे विकट समय में जिन लोगों ने आगे आकर समाज हित में कार्य किए, उनमें से भूपेन्द्र शर्मा भी एक हैं। उन्होंने हजारों फेस मास्क बनवाकर सेनेटाइज़र के  साथ, अपने क्षेत्र एवं कॉलोनियों में जाकर बंटवाये। इन दिनों कोरोना के शुरूआती दौर में अपने क्षेत्र में सब्जी व राशन की व्यवस्था भी ठप्प हो गई थी। शर्मा जी ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रशासन के अधिकारियों से  बैठक करके, अपने क्षेत्र में सब्जी व राशन की सुविधा पुन: चालू करवाई।  इतना ही नही, असहाय लोगों के लिए जगह- जगह पर लंगर लगवाए, दवाइयाँ तथा राशन किट वितरित किए। चंडीगढ़ में विभिन्न राज्यों से आकर लोग मजदूरी का काम करते हैं। कोरोना काल में जब वे लोग बेरोजगार हो गए तो उन्हें, उनके  घरों तक पहुंचाने के लिए चंडीगढ़ प्रशासन एवं उनके राज्यों के मंत्रियों एवं अधिकारियों से फोन द्वारा बात करके उनके लिए परिवहन व्यवस्थाएं सुलभ करवाई गईं।

वार्डवासियों का मिला समर्थन: वार्ड नं. 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा जिन-जिन मार्गो से गुजरे निवासियों ने उनका भव्य स्वागत किया और उनके गले में फूल मालाएं पहनाई और उन्हें चुनाव में अपना पूर्ण समर्थन देने का विश्वास दिलाया।

इन डोर बैठकों में मिला चुनाव समर्थन: भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र शर्मा ने कार प्रचार रैली के उपरांत इन डोर बैठकों में हिस्सा लिया जहां पर लोगों ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित लोगों को विश्वास जताया कि वे चुनाव जीत जाने के बाद उनके कार्यो को प्राथमिकता के तौर पर निवारण करेंगे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.