राज काली ने नया गाना ‘भोलेनाथ’ रिलीज़ किया

1
2251

खरड़
24 फरवरी 2017

दिव्या आज़ाद

शुक्रवार को महाशिवरात्रि का उत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. आज शिवजोत एन्क्लेव खरड़ मे भी महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर रूद्र महादेव सेवा दल के सौजन्य से तीसरे बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे “भोलेनाथ” गाने से सुर्खियो में आए राज काली ने अपनी शानदार परफॉर्मेन्स देकर वहां आए लोगों का दिल जीत लिया. इस अवसर पर राज काली ने अपनी एल्बम का नया गाना ‘भोलेनाथ‘ अधिकारिक तौर पर रिलीज़ भी किया.
राज काली ने बताया कि उनकी बड़ी तमन्ना थी कि वे अपनी आवाज को जनता के सामने लाएं और अपने हुनर को तराशें. इससे पहले राज काली डांस डायरेक्टर, कोरियोग्राफर के रूप में अपने हुनर को लोगों सामने पेश कर चुके है.
भोलेनाथ गाने के ट्रैक के वीडियो को रफ़्तार रिकार्ड्स और शैगी बॉस ने बड़े ही शानदार भाव से पेश करने की कोशिश की है.


यह गाना पहले से ही भोलेनाथ नाम से यूट्यूब और जी etc हिंदी और mh one पर आपको देखने को मिल रहा है. राज काली ने बताया कि उन्होंने यह गाना यूट्यूब  पर लगभग दस दिन पहले ही डाला है जिसे अब तक 8.5 लाख व्यू मिल चुके है. उन्होंने बताया कि जब यह गाना ऑन एयर हुआ तो उन्हें उम्मीद नही थी कि उन्हें इतनी कामयाबी मिलेगी. अपनी इस कामयाबी पर राज काली अपने सहयोगियो के साथ सभी दर्शको का भी शुक्रिया किया. राज काली ने बताया  कि उनका यह गीत किसी भी नशे को प्रमोट नही करता. इस मौके पर उनके साथ प्रोडक्शन हेड जैन साहब भी मौजूद रहे.

1 COMMENT

  1. Hi there, just became aware of your blog through Google, and found that it is really informative. I am going to watch out for brussels. I’ll appreciate if you continue this in future. Lots of people will be benefited from your writing. Cheers!

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.