भजन गायक कन्हैया मित्तल फेस ऑफ यूथ के टाइटल से हुए सम्मानित

0
306

चंडीगढ़

3 अगस्त 2021

दिव्या आज़ाद

देश विदेश में श्री बाला जी महाराज व खाटू श्याम जी के भजनों को मनमोहक अंदाज में गाकर धूम मचाने वाले जाने माने भजन गायक कन्हैया मित्तल को अग्रवाल सभा(रजि.), पंजाब ने ‘फेस ऑफ यूथ’ के टाइटल से सेक्टर 35 स्थित एक होटल में आयोजित भव्य समारोह के दौरान सम्मानित किया। इसके साथ ही उन्हें यूथ अग्रवाल सभा, पंजाब का प्रधान नियुक्त किया गया।

बतां दे कि भजन गायक कन्हैया मित्तल को इससे पहले अग्रसेन रत्न व कई अन्य प्रतिष्ठत सम्मानों से कई बार सम्मानित किया जा चुका है। वे श्रीबाला जी संघ के प्रधान भी है जो कि सामाजिक व जनकल्याणकारी कार्यों में सदैव संलिप्त रही है और प्रत्येक मंगलवार को ट्राईसिटी व देश के विभिन्न स्थानों में भजन संध्या का आयोजन करती है जिसे सुनने के लिए श्रोतागण देश के विभिन्न राज्यों से आते हंै।

अग्रवाल सभा, पंजाब जो कि अग्रोहा विकास ट्रस्ट के अंतर्गत काम करती है जिसके प्रमुख नंद किशोर गोएंकाजी हैं। भव्य समारोह के दौरान भजन गायक कन्हैया मित्तल को फेस ऑफ यूथ का टाइटल अग्रवाल सभा, पंजाब के प्रधान व पूर्व विधायक स्वरूप सिंगला द्वारा प्रदान किया। इसके साथ ही उन्हें यूथ अग्रवाल सभा, पंजाब का प्रधान नियुक्त किया गया। कन्हैया मित्तल को सभा सदस्यों द्वारा शॉल, स्मृति चिन्ह व फूलों के गुलदस्ते भेंट कर सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर उनके साथ सभा के प्रभारी सुरेश गुप्ता, सैक्रेटरी जनरल पवन सिंगला, उपप्रधान प्रदीप शराफ व सभा के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

इस अवसर पर भजन गायक कन्हैया मित्तल ने कहा कि वे इस सम्मान को पाकर बेहद प्रसंन्न है और अग्रोहा विकास ट्रस्ट तथा इसके अंतर्गत बनी अग्रवाल सभा का आभार प्रकट करते हंै। उन्होंने कहा कि अग्रवाल सभा, पंजाब द्वारा यूथ अग्रवाल सभा का प्रधान बनना उनके लिए गर्व की बात है। प्रधान बनने पर वे अब पंजाब में अग्रवाल बिरादरी में एकता को बढावा देकर एकता सूत्र में पिरोहेंगे।

इस अवसर पर अग्रवाल सभा पंजाब के प्रभारी सुरेश गुप्ता ने कहा कि अग्रवाल सभा, पंजाब में पिछले लगभग 42 वर्षों से सामाजिक कार्य करती आ रही है। भजन गायक कन्हैया मित्तल को यूथ अग्रवाल सभा का प्रधान बनाना व फेस ऑफ यूथ का टाइटल से देना अग्रवाल सभा के लिए खुशी की बात है। कन्हैया मित्तल युवा हंै तथा यूथ के बीच एक मनोबल को बढ़ाने वाला चेहरा है। उनके प्रचार करने का ढंग बेहद निराला है जिसके चलते उन्हें यह टाइटल प्रदान करने के साथ साथ यूथ अग्रवाल सभा का प्रधान घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि कन्हैया मित्तल जल्द ही पूरे पंजाब में यूथ अग्रवाल सभा की एक टीम का निर्माण करके पूरे अग्रवाल बिरादरी को एक मंच पर लेकर आयेंगे और पूरी पृष्ठभूमि, इतिहास व साहित्य के प्रति इन युवाओं और अन्यों को जागरूक करेंगे। हमें आशा ही नही, विश्वास भी है कि वे अग्रवाल यूथ में एकता को बढ़ाने में सक्षम हैं और पूरी तरह समर्पित हैं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.