चंडीगढ़

13 फरवरी 2019

दिव्या आज़ाद

भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट श्रृंखला बार्बी क्यू नेशन द्वारा सिटी एंपोरियम मॉल पूर्व मार्ग चंडीगढ़ में अपना नया रेस्टोरेंट खोला गया. यह नया रेस्टोरेंट 5000 स्क्वायर फीट पर बना है और इसका आकर्षण बार्बी क्यू नेशन का नवीनतम थीम और डेकोर है . रेस्टोरेंट का उद्घाटन करतार आसरा वृद्ध आश्रम एवं अनाथालय के बुजुर्गों के द्वारा किया गया । इस रेस्टोरेंट की लॉन्च के साथ ही 100 नई डिशेस को भी लॉन्च किया जाएगा । पूर्व मार्ग और उसके आसपास के फूडीज अब अपने स्वाद और पसंद के अनुसार भांति भांति के डिशेज का आनंद उठा सकेंगे और साथ ही इन सब को लाइव बनते हुए भी देख सकेंगे। नॉन वेज और वेज स्नैक्स को खुद ग्रिल कर के खाने के कंसेप्ट का पायनियर बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट है।

बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट कैजुअल डाइनिंग में भारत का सबसे बड़ा और अग्रणी ब्रांड है ।यह एक फिक्स प्राइस फिक्स्ड मेंन्यू रैस्टोरेंट है। इसके मैन्यू में मेडिटेरेनियन अमेरिकन ओरिएंटल एशियन और भारतीय कूज़ीन का समावेश है। बार्बी क्यू नेशन का ऐमबीऐंस आधुनिक एवं ऊर्जा से भरपूर है। यहाँ के टेबल अपने ग्रिल्स के साथ एक लाइव किचन का एहसास देते हैं। यहां की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां पर अनलिमिटेड फूड का प्रावधान है। ग्राहक नॉन वेजिटेरियन स्टार्टर्स में मशहूर मटन गिलाफी दोहरा सीख, पेस्टो प्रॉन्स, इंडोनेशियन फिश, मुर्ग पंजाबी टंगड़ी, और वेजिटेरियन स्टार्टर में क्रिस्पी कॉर्न मसाला, काजून स्पाइस पटेटो ,तंदूरी पनीर टिक्का और बार्बी क्यू ग्रिल फ्रूट चाट का लुत्फ उठा सकते हैं।

इस लॉन्च का एक आकर्षण रहेगा लाइव काउंटर में नए डिशेस का इजाफा जैसे कि तिल दही के कबाब , हरे मटर की टिक्की, सॉटी वेजिटेबल्स ,पिज़्ज़ा, पास्ता विद गार्लिक ब्रेड, ग्रिल्ड फिश इन केपर पेपर सॉस, क्रिस्पी फ्राइड चिकन मटन सटीक विद टॉमची सॉस, चिकन श्वार्मा और रुमाली रोटी । मीठे के शौकीन लोगों के लिए डेजर्ट मेंन्यू में गरम जलेबी और रबड़ी ,मालपुआ, चॉकलेट फज ब्राउनी, मैंगो पेस्ट्री, गुलाब जामुन, शाही टुकड़ा , केसर फिरनी और बेमिसाल कुलफियां भी शामिल है।

इस मौके पर हेड ऑफ ऑपरेशंस नार्थ, बार्बी क्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड, मनीष पांडे भी उपस्थित थे जिन्होंने बताया कि बार्बी क्यू नेशन सिटी एंपोरियम मॉल पूर्व मार्ग चंडीगढ़ में अपना नया रेस्टोरेंट ला रहे हैं और अपने मौजूदा ग्राहकों के साथ साथ इलाके के नए ग्राहकों का भी बहुत खुशी से स्वागत करते हैं । इस नए और विशाल रेस्टोरेंट में सबको उत्कृष्ट सर्विस देना ही हमारा प्राथमिक लक्ष्य है।

लोकेशन : बार्बी क्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड,143A, ग्राउंड फ्लोर सिटी एंपोरियम मॉल पूर्व मार्ग ,इन्डस्ट्रीिअल एरिआ ,फेज़ 1, चंडीगढ़, 16002

टाइमिंग्स: 12:00 पी एम टू 3:00 पी एम (लँच )
6:30 पीएम टू 11:00 पी एम (डिनर )
प्राइस : 2 लोगों के लिए 1600

कवर :156

बुकिंग:7026416060, 7087037590

नॉन वेज और वेज खाने को खुद ग्रिल करके खाने के कांसेप्ट यानी कि “डू इट योरसेल्फ “कांसेप्ट का भारत में पायनियर बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट है. इसका पहला रेस्टोरेंट मुंबई में 2006 में खुला था. बार्बी क्यू नेशन का विज़न है डाइनिंग का उत्कृष्ट एवं संपूर्ण अनुभव बहुत ही किफायती दामों में . उत्कृष्ट सर्विस और ग्राहक सेटिस्फेक्शन की फिलॉसफी के कारण ही 2008 तक संपूर्ण भारत के क्षेत्रों जैसे मुंबई, दिल्ली एनसीआर, चंडीगढ, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पश्चिमी बंगाल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश एवं तमिलनाडु में इस चेन का विस्तार हो गया था. यह कांसेप्ट और फिलॉसफी भारतीय ग्राहकों के मन को बहुत भाई. वर्ष 2015 में लाइव काऊंटरस को भी रेस्टोरेंट्स में शामिल किया गया जहां ग्राहकों को उनकी पसंद की डिशेस बनाकर दी जाने लगी।

‘ग्राहक ही सर्वोपरि ‘ के सिद्धांत पर चलते हुए बार्बी क्यू नेशन समय-समय पर रोचक फूड फेस्टिवल्स का आयोजन करता है जैसे कि बॉलीवुड फूड फेस्टिवल और अपने ग्राहकों के लिए नए-नए स्वादिष्ट डिशीज प्रस्तुत करता है । आज बार्बी क्यू नेशन भारत में 121 से अधिक , मलेशिया में एक और यूएई में 4 आउटलेट्स में अपने स्वाद और सर्विस के जादू से ग्राहकों का दिल जीत रहा है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.