उत्तराखंड के मृतक परिवार को संवेदना एवं सहायता देने पहुंचे अविनाश सिंह शर्मा

0
274

चंडीगढ़

14 जनवरी 2019

दिव्या आज़ाद

पिछले दिनों 20 अक्टूबर को भूषण स्टील इंडस्ट्रीयल एरिया चंडीगढ़ में दुर्घटना में सिर पर चोट लगने के कारण घायल करतार सिंह की 10 दिसंबर को चंडीगढ़ में मृत्यु हो गई थी । वे उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले थे।

रविवार को लोकसभा उम्मीदवार अविनाश सिंह शर्मा, चंडीगढ़ की आवाज पार्टी ने राम दरबार निवास पर मृतक करतार सिंह की पत्नी अनीता रावत और तीन नाबालिग बेटियों मानसी रावत, अंजलि रावत ,आरूषी रावत से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की। दुखी परिवार को 5000 रूपया नगद और घरेलू खाद्य सामग्री मदद के रूप में दिया और परिवार बच्चों को आश्वासन दिया कि आगे भी जो मदद की जरूरत पड़ेगी वह करेंगे। उन्होंने मृतक के वारिसों को मुआवजा, ईएसआई का लाभ, विधवा पेंशन सारी सरकारी योजनाओं का लाभ प्रयास कर दिलवाने का आश्वासन भी दिया।
अनीता रावत ने बताया कि आज दुख की घड़ी में पहली बार मेरे घर कोई मदद करने और हौसला देने के लिए आगे आया। मैं उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल की निवासी हूं। चंडीगढ़ के उत्तराखंडी सियासी लीडर जो कांग्रेस- भाजपा में है। किसी ने भी इस बात की परवाह नहीं की कि हम लोग भूखे हैं या किस हालात में जी रहे हैं। जब चुनाव आता हैं उत्तराखंड के नाम पर लोग कांग्रेस और भाजपा के लिए वोट मांगने आ जाते हैं। पर दुख की घड़ी में कोई पूछने और मिलने भी नहीं आया है। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष कमल किशोर शर्मा , हरिहर शर्मा साथ थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.