Site icon WorldWisdomNews

नव नियुक्त थाना प्रभारी थाना 31 का अवि भसीन ने किया गर्मजोशी के साथ स्वागत


चंडीगढ़

19 दिसम्बर 2020

दिव्या आज़ाद

भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ के मंडल-22 के अध्यक्ष अवि भसीन ने सेक्टर 31 स्थित पुलिस थाने के नव नियुक्त थाना प्रभारी नरेन्द्र पटियाल का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया और उनसे उम्मीद जताई कि वे अपने लोगों के विश्वास पर खरे उतरेंगे। यह भव्य स्वागत औद्योगिक क्षेत्र, फेस 2 में आयोजित किया गया था। इस दौरान अवि भसीन के साथ शेड वेलफेयर एसोसियेशन के जरनैल सिंह, सीआईवाईए से मनीष निगम, चंडीगढ़ फर्नीचर एसोसियेशन से शीर्षपाल सिंह गर्ग तथा मैटर्स एसोसियेशन से सुनील बंसल तथा सेवा ही धर्म संस्थान के अध्यक्ष महेश जैन उपस्थित थे।


इस मौके पर अवि भसीन ने बताया कि सेक्टर 31 के पुलिस थाने के एसएचओ एक नेक व जिंदा दिल इंसान है तथा कर्म प्रधान स्वभाव के धनी हैं। उनके अंतर्गत रामदरबार, औद्योगिक क्षेत्र 1, हल्लोमाजरा, सेक्टर 47, 31 व अन्य क्षेत्र आते हैं, जो कि मंडल 22 के अंतर्गत ही हैं। यह एरिया ऐसे एरिया है जहां पर सुरक्षा की बहुत ज्यादा आवश्यकता है। भसीन ने उम्मीद जताई कि नरेंद्र पटियाल के आने से पहले से भी अधिक सुरक्षा सुरक्षा लोगों को मिलेगी। उन्होंने बताया कि एक मिलनसार होने के नाते नरेन्द्र पटियाल ने क्षेत्रवासियों के लिए 24 घंटे 7 दिन सेवा के लिए मौजूद रहने की बात कही है इसके अलावा उन्हें कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या को बताने के लिए उनसे कभी भी थाने या किसी अन्य स्थान पर मिल सकता है। इतना ही नही उन्होंने अपने क्षेत्र की सुरक्षा व सेवा की प्रतिबद्धता को दोहराया है। भाजपा मंडल 22 के अध्यक्ष होने के नाते अवि भसीन ने एसएचओं से आग्रह किया कि वे रामदरबार, औद्योगिक क्षेत्र 1, हल्लोमाजरा, सेक्टर 47, 31 इन क्षेत्रों में सुरक्षा को बढ़ाये जाने की आवश्यकता है इससे अपराधों में कमी आयेगी, और व्यापारियों व निवासी सुरक्षित महसूस करेंगे।
इस अवसर पर बजिंदर सूद, सतिंदर सिंह, भूपिंदर शर्मा, देवी सिंह, हरीश चौहान, विनय गुप्ता, रवि इंदर सिंह, प्रमोद शर्मा भी उपस्थित रहे।