अवि भसीन बने सिया के एडवाईजर

0
985

चंडीगढ़

13 जुलाई 2019

दिव्या आज़ाद

चण्डीगढ़ इंडस्ट्रीज यूथ एसोसिएशन (CIYA) चण्डीगढ़ औद्योगिक क्षेत्र की जानी-मानी एसोसिएशन है। इस एसोसिएशन ने पिछले 11 वर्षों में औद्योगिक क्षेत्र की अनेकों समस्याओं को समय-समय पर चण्डीगढ़ प्रशासन व केन्द्र सरकार के समक्ष रखा और समाधान भी करवाया। चण्डीगढ़ प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ सही ताल-मेल रख कर शहर के व्यापारियों व उद्यमियों की समस्याओं का भी निदान करवाया। आज सिया अपना 11वां वार्षिक समारोह मना रही है।

सिया के संस्थापक युवा उद्यमी अवि भसीन ने कुछ युवा उद्यमियों के साथ वर्ष 2009 इस एसोसिएशन का गठन किया था जो आज एक बड़ा वृक्ष बन गई है। चार लोगों से शुरू हुई एसोसिएशन में आज 300 से ज्यादा सदस्या शामिल हो गये हैं। लगातार 8 वर्षों से अवि भसीन सिया के प्रधान पद पर रहे और अपनी मेहनत व लगन से एसोसिएशन को ऊंचाईयों पर पहुंचाया। वर्ष 2018 में उन्हें सर्वसम्मति से एसोसिएशन का चेयरमैन बनाया गया और आज उन्हें एसोसिएशन के सभी सदस्यों की सहमति से सिया का एडवाईजर बनाया गया।

इसके साथ ही आज के समारोह में मुनिष निगम को सिया का चेयरमैन बनाया गया जोकि पिछले वर्ष सिया के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला था, हरिन्द्र सलैच को सिया का अध्यक्ष और अरूण शर्मा को महासचिव नियुक्त किया गया।

नवनियुक्त सिया के सलाहकार अवि भसीन ने नवनियुक्त चेयरमैन मुनीष निगम, अध्यक्ष हरिन्द्र सलैच और महासचिव अरूण शर्मा को बधाई प्रदान करते हुए कहा कि आज सिया को पूरे 11 वर्ष हो गये हैं इसके लिए उन्होंने अपनी पूरी टीम का धन्यवाद प्रकट किया। उन्होंने कहा कि सिया के नये अध्यक्ष हरिन्द्र सलैच युवा है। इनके अध्यक्ष बनने से व्यापारियों में नई ऊर्जा का संचार हुआ है और नई उम्मीदें जागी है। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि वह सिया को और ऊंचाईयों तक पहुंचायेंगे। हर समय मैं उनके साथ खड़ा हूँ और मैं पूरा सहयोग करूंगा। उन्होंने कहा कि सिया का प्रत्येक सदस्य अपनी पूरी निष्ठा के साथ व्यापारी भाईयों की समस्याओं का समाधान करवाने में तत्त पर रहता है और आगे भी इसी तरह से निस्वार्थ भाव से कार्य करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.