इंडियाज सुपर ड्रामेबाज़ के ऑडिशन आयोजित: विजेताओं को वेब सीरीज में मिलेगा मौका

0
289

चंडीगढ़

6 फरवरी 2020

दिव्या आज़ाद

गर्वित फिल्म्स के बैनर तले “इंडिआज सुपर ड्रामेबाज़” के ऑडिशन आयोजित किये जा रहे है। फ्यूज़न एंटरटेनमेंट डांस एकडेमी में आयोजित इस ऑडिशन में मुंबई से कास्टिंग डायरेक्टर मनु गौतम, पंजाबी फिल्म अभिनेत्री वंदना चंदेल और फ्यूज़न एंटरटेनमेंट डांस एकडेमी के डायरेक्टर वी के शर्मा ने बतौर जज मौजूद थे।
ऑडिशन के बारे में जानकारी देते हुए कास्टिंग डायरेक्टर मनु गौतम ने बताया कि “इंडिआज सुपर ड्रामेबाज़” के लिए देश भर में ऑडिशन किये जा रहे है। इन ऑडिशन में प्रतिभागी को अपनी एक्टिंग, सिंगिंग, डांसिंग या फिर किसी भी ने तरह की कला प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। अभी तक लखनऊ, अहमदाबाद, बैंगलोर और खरड़ के दो स्थानों पर ऑडिशन हो चुके है। इसके बाद चंडीगढ़, हरियाणा सहित उतर भारत के अन्य शहरों में ऑडिशन किये जायेंगे।इनमे से चयनित प्रतिभागियों को मुंबई में आयोजित होने वाले ग्रैंड फिनाले में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि ये ऑडिशन लगभग 06 महीने तक चलेंगे, लेकिन अगर उनके पास 20 स्कूलों में होने वाले ऑडिशन में से भी प्रतिभागी चुने जाते है, तो फिर उससे पहले ही ग्रैंड फिनाले का आयोजन कर दिया जायेगा। मनु गौतम ने बताया कि ग्रैंड फिनाले में प्रतिभागियों को गर्वित फिल्मज के बैनर तले बनने वाली वेब सीरीज कि फिल्म “सफर” में काम करने का मौका मिलेगा।
वहीँ पंजाबी फिल्म एक्ट्रेस वंदना चंदेल ने बताया कि इस शो “इंडिआज सुपर ड्रामेबाज़” के माध्यम से वो बच्चों में छुपी कला प्रतिभा को तलाश रहे है। उन्होंने अपने बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपना कैरियर एक ब्यूटी पैजेंट से शुरू किया था । जिसमे उन्होंने मिस परफेक्ट फिगर का खिताब जीता था। उसके बाद उन्हें एक्टर सिंगर रोशन प्रिंस के साथ म्यूजिक वीडिओज़ में काम करने का मौका मिला।यहाँ से उन्हें 02 पंजाबी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। उन्होंने इस मौके अपने आने वाले अन्य फ़िल्मी प्रोजेक्ट्स के बारे में जिक्र किया।
फ्यूज़न एंटरटेनमेंट डांस एकडेमी के डायरेक्टर बी के शर्मा उर्फ़ बल्ली ने ऑडिशन्ज के बारे में अपने विचार पेश किये ।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.