सर्वकल्याणकारी संस्था द्वारा “एक शाम हिमाचली संस्कृति के नाम” कार्यक्रम का आयोजन 20 नवम्बर को

0
98

चण्डीगढ़

10 नवंबर 2021

दिव्या आज़ाद

आगामी 20 नवंबर को सेक्टर 41-बी, चण्डीगढ़ के दशहरा ग्राउंड में सर्वकल्याणकारी संस्था (रजि.) द्वारा ट्राइसिटी चण्डीगढ़ स्थित हिमाचल की विभिन्न सामाजिक  संस्थाओं के संयुक्त तत्वाधान में “एक शाम हिमाचली संस्कृति के नाम” कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें हिमाचल प्रदेश की उन प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने ट्राइसिटी में विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उल्लेखनीय सेवाएं प्रदान करते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

यह जानकारी सर्व कल्याणकारी संस्था के अध्यक्ष व सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने आज यहां इस कार्यक्रम की तैयारियों के सिलसिले में आयोजित बैठक में दी जिसमें सर्व कल्याणकारी संस्था के चण्डीगढ़ के पदाधिकारियों के अलावा ट्राइसिटी चण्डीगढ़ की विभिन्न हिमाचली सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

इस बैठक में राजेंद्र राणा ने बताया कि *एक शाम हिमाचली संस्कृति के नाम* कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम में हिमाचल के जाने-माने लोक गायक व पार्श्व गायक धीरज शर्मा अपने सुरों का जादू बिखरेंगे जबकि हिमाचली लोक नर्तक भी हिमाचली संस्कृति की निराली छटा प्रस्तुत करेंगे । उन्होंने बताया कि इस अवसर पर ट्राइसिटी में रह रही हिमाचल प्रदेश से संबंधित  कई विभूतियों को उनकी विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय सेवाओं व उपलब्धियों के लिए सम्मानित भी किया जायेगा।
बैठक में चण्डीगढ़ स्थित हिमाचल की विभिन्न  सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों व सदस्यों ने अपने सुझाव भी प्रस्तुत किए और कहा कि इस आयोजन को यादगार बनाने में कोई कसर शेष नहीं रखी जाएगी।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.