चण्डीगढ़

18 मार्च 2021

दिव्या आज़ाद

फिल्मी कलाकारों के नाम पर ठगी के मामले आये दिन सामने आते रहते हैं। पिछले साल अमिताभ बच्चन के नाम पर भी 5 लाख की ठगी का मामला सामने आया था। अब ऐसा ही मामला चण्डीगढ़ में सिंगर अल्फ़ाज़ के मैनेजर नौनिहाल सिंह के खिलाफ सामने आया है।

चण्डीगढ़ में इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले प्रशांत शर्मा ने एसएसपी विंडो पर पीडब्बल्यू -202105438 दर्ज करवाई है। दरअसल प्रशांत ने सिंगर अल्फ़ाज़ के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके मैनेजर को सम्पर्क कर फोर्ट रामगढ़ में 24 अप्रैल को होने वाले अपने अगले इवेंट हेतु परफॉर्मेंस करने के लिए 2 लाख रूपए में बुक कर लिया व डेढ़ लाख रूपए की अग्रिम पेमेंट भी कर दी लेकिन जैसे-जैसे इवेंट की तारीख पास आने लगी, नौनिहाल ने दो लाख की बजाए 6 लाख रूपए मांगने शुरू कर दिए। प्रशांत जब इतनी रकम देने को तैयार ना हुए तो नौनिहाल ने उनका फोन नं. ही ब्लॉक कर दिया।

प्रशांत का कहना है कि वो तो बुरे फंसे है लेकिन वो चाहते हैं कि आम जनता ऐसे लोगों से बचे व कलाकारों के नाम पर ठगी का शिकार ना हों। लगभग 20 दिनों से नौनिहाल सिंह उनका फोन नहीं उठा रहे हैं। प्रशांत को डर है कि नौनिहाल उन्हें गुंडों से पिटवा न दें या फिर अपनी फीमेल रिसेप्शनिस्ट के जरिये उन पर कोई इल्जाम ही ना लगवा दे।

प्रशांत ने पुलिस से मांग की है कि करवाई सिंगर अल्फाज व उनके मैनेजर नौनिहाल सिंह के खिलाफ ठगी की शिकायत पर बनती कार्यवाई अतिशीघ्र होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.