भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने जीत के बाद वार्ड के विकास कार्यो का निवासियों को दिलाया विश्वास, समर्थन में उतरे निवासी

0
265

चंडीगढ़

11 दिसम्बर 2021

दिव्या आज़ाद

समाज सेवी व वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने सेक्टर 45 सी में आयोजित एक नुक्कड़ सभा में निवासियों को विश्वास दिलाया कि वे चुनाव जीत जाने के बाद रुके हुए विकास कार्यों को पूरा करेंगे। फिर चाहे वे नीड बेस्ड चेंज का मसला हो या पार्किंग का या कोई अन्य समस्या, हर प्रकार से वार्ड का समस्याओं का निवारण किया जायेगा। उन्होंने अपील की कि इस वार्ड से उनके पक्ष में मतदान करें ताकि वार्ड को सुंदर व व्यवस्थित किया जा सके।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने निवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी मिलनसार, समाजसेवी व जिंदा दिल और धार्मिक व्यक्तित्व के धनी है जो हर समय लोगों के बीच रहते हैं और वार्ड के प्रमुख समस्याओं से भली भांति अवगत हैं इसलिए वार्ड 34 को अन्य वार्डो की तुलना में बेहतर बनाने के लिए इस वार्ड से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा को जीत का सेहरा पहनाएं।

डोर टू डोर चुनाव प्रचार यात्रा:

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के चलते भाजपा के वार्ड 34 से प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा अपना डोर टू डोर प्रचार अभियान सेक्टर 45 सी व डी में किया। वे निवासियों से मिले और चुनाव में अपना समर्थन देने की अपील की। इस दौरान कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने भाजपा के पक्ष में नारे लगाए और भूपिंदर शर्मा को विजयी बनाने की गुहार लगाई ताकि वार्ड 34 निरंतर विकास के मार्ग पर अग्रसर हो सके। इस दौरान भूपिंदर शर्मा ने वार्ड से दूसरे स्थान पर जा चुके लोगों, जिनका वोटर कार्ड इस वार्ड का है,में 24 दिसम्बर को आकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.