चंडीगढ़

28 फरवरी 2017
दिव्या आज़ाद

समाज अधिकार कल्याण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शम्भू बेनर्जी ने पार्टी का विस्तार करते हुए चंडीगढ़ इकाई के प्रधान पद के लिए एडवोकेट दानबहादुर के नाम की घोषणा की। एडवोकेट दानबहादुर चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए एडवोकेट दानबहादुर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष शम्भू बेनर्जी का धन्यवाद करते हुए कहा की उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है, वो उसे पूरी तन्मयता और कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे। दानबहादुर ने कहा कि आने वाले दिंनो में जल्द ही कार्यकारिणी का गठन करेंगे। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में शहर वासियों से जुड़े ऐसे कई मुद्दे है जिन्हें वो प्राथमिकता से प्रशासन और नगर निगम में उठाएंगे ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष शम्भू बेनर्जी ने  इस मौके पर कहा कि जैसा कि पार्टी के नाम से ही जाहिर है, इस पार्टी का मुख्य उद्देश्य समाज के अधिकारों की रक्षा करना है।पार्टी द्वारा पंजाब में हरमोहिंदर सिंह मावी को पंजाब का संयोजक  बनाया गया है, वहीँ उत्तराखंड में भी पार्टी ने मोती राम को प्रधान नियुक्त किया है। उनकी पार्टी अभी हाल ही में अस्तित्व में आयी है, वो जल्द ही राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी का विस्तार करेंगे और अन्य राज्यों में पार्टी कार्यकारिणी का गठन करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी का फोक्स हिमाचल प्रदेश में नवम्बर में होने वाले विधानसभा चुनाव है।  

3 COMMENTS

  1. Hello there, You’ve performed an incredible job. I will definitely digg it and in my view recommend to my friends. I’m sure they will be benefited from this site.

  2. You can definitely see your skills within the work you write. The world hopes for even more passionate writers like you who aren’t afraid to mention how they believe. At all times follow your heart.

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.